Sunday 1 March 2020

खेलो का जीवन मैं महत्व : डॉ पुनीता हसीजा आई एम ए प्रधान


फरीदाबाद, 1 मार्च :  आई एम् ए  फरीदाबाद का वार्षिक खेलों का आयोजन समाप्त किया गया. 2 दिन के इस खेलों के आयोजन में इनडोर व आउटडोर की गेम्स का आयोजन किया गया था । इसमें मुख्य अतिथि श्री सरकार तलवार को बुलाया गया था । स्टेट आई एम ए की तरफ से डॉ प्रशांत त्यागी भी आए थे । कल शनिवार को सुबह मैराथन गेम्स आयोजन किया गया, जोकि डॉ सोनम आनंद व अंजली आनंद के द्वारा  स्पॉन्सर किया था ।

 आज सुबह इंडोर गेम्स का आयोजन किया गया जिसमें टेबल टेनिस व बैडमिंटन के अलावा और कई  खेल शामिल थे । इनका  प्रयोजन दिष्टी आई सेन्टर के डॉक्टर अमित अरोडा ने किया।  

इन सभी में आई एम ए मेंबर व उनके बच्चों ने बड चड कर भाग लिया व खूब आनंद लिया ।

 आयोजन करने में मुख्य रूप से डॉक्टर पुनीता हसीजा, डाक्टर शिपरा,  डॉ संजय टुटेजा डॉ भारती शर्मा वा कई अन्य डॉक्टर शामिल थे ।

 सभी जीतने वाले डॉक्टर्स व उनके बच्चों को मेडल प्रदान किए गए।

 डॉ पुनीता हसीजा, प्रधान आई एम ए  प्रधान ने डीसीपी ट्रैफिक व मानव रचना  का मुख्य रूप से  धन्यवाद किया।

  डॉ सुरेश अरोड़ा ,डॉक्टर शिप्रा ,डॉक्टर अजय कपूर ,डॉक्टर मीनू कपूर, डॉ आशीष, डॉक्टर निखिल ,डॉक्टर प्रदीप गर्ग ,डॉ भारती, डॉक्टर कुंडू, डॉक्टर सोनल ,डॉक्टर वंदना,डाक्टर हष व और भी हो बहुत से डॉक्टरों ने  अपनी उपस्थिति दर्ज कराई ।

 सभी डॉक्टर ने इस आयोजन में शामिल होकर जय दर्शाने की कोशिश की खेलों में भाग लेकर  स्वस्थ रहना चाहिए, व समाज को एक संदेश देने की कोशिश की कि खेलों में भाग लेना बहुत जरूरी है वह स्वस्थ रहने के लिए यह एक बहुत ही विशिष्ट कदम हैa
Share This News

0 comments: