Thursday 20 June 2019

फरीदाबाद ने पलवल को 8 विकेट से हराया


फरीदाबाद, 20 मई : भूपानी रावल क्रिकेट मैदान पर इंटर डिस्ट्रिक्ट  पटौदी ट्रॉफी  क्रिकेट मैच प्रतियोगिता का आयोजन हुआ और डीसीए फरीदाबाद और पलवल टीम के बीच मैच खेला गया  इस मौके पर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के प्रेसिडेंट रजत भाटिया और महासचिव राजीव यादव ने टीम को जीत की शुभकामनाएं दी डीसीए फरीदाबाद टीम के लेवल ए कोच सुनील चौधरी भी उपस्थित थे । 

यह मैच 50 - 50 ओवर का था I पलवल डिस्ट्रिक्ट टीम ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करने का निर्यण लिया  पलवल डिस्ट्रिक्ट टीम की ओर से बल्लेबाजी करते हुए टीम ने 49.3 ओवर में 10 विकेट पर 182 रन बनाए टीम की और बल्लेबाजी करते हुए अरुण पवार  ने 42 रन , ऋषभ ने  74 रन बनाए , धर्मेन्द्र ने 21 रन  बनाए । 

 फरीदाबाद टीम की और से गेंदबाजी करते हुए रवि बल्हारा ने 3 विकेट , अरुण चपराना ने 2 विकेट , दिनेश कबीरा , राहुल तेवतिया ओर राहुल डागर ने 1 - 1 विकेट ली । इस लक्ष्य का पीछा करते हुए फरीदाबाद की टीम ने  37 ओवर में  2  विकेट पर 183 रन  बना कर जीत हासिल की टीम की और से बल्लेबाजी करते हुए  राहुल दलाल ने 46 रन , आकाश अंतिल ने  72 रन , अनुभव आहूजा ने 36 रन , बनाए I पलवल  की और से गेंदबाजी करते हुए कृष्ण ने 1 विकेट , रोबिन ने 1 विकेट ने ली  । फरीदाबाद डिस्ट्रिक्ट टीम ने 8 विकेट से मैच जीता ।
Share This News

0 comments: