Saturday 10 February 2018

मानव रचना कॉरपोरेट कप: नॉर ब्रेस और सुप्रीम कोर्ट ने जीते मुकाबले


 फरीदाबाद, 10 फरवरी :  मानव रचना यूनिवर्सिटी में चल रहे 11वें मानवरचना कॉरपोरेट क्रिकेट कप के तहत शनिवार को नॉर ब्रे स और डीडी न्यूज और सुप्रीम कोर्ट और सर्वोदय अस्पताल के बीच मुकाबले खेल गए। मौके पर मु य अतिथि के तौर पर स्पोट्र्स डायरेक्टर एमआर सरकार तलवार मौजूद रहे।

पहले मैच में नॉर ब्रे स ने टॉस जीत पहले बल्लेबाजी का निर्णय लिया। टीम ने 20 ओवर में 302 रन बनाए। इसमें 42 गेंदों पर निखिल ने 110 रनों की पारी खेली। जबकि मुकेश ने 68 रन बनाएं। उधर डीडी न्यूज से अमित शर्मा, विकरांत व रायपाल ने एक-एक विकेट झटके। लक्ष्य का पीछा करने मैदान में उतरी डीडी न्यूज की टीम 101 ही बना सकी।  इस तरह नॉर ब्रे स ने यह मुकाबला जीता लिया। मैनऑफ द मैच का खिताब निखिल को दिया गया।

दूसरे मैच में सर्वोदय अस्पताल के कप्तान रणजी प्लेयर धनराज चंदीला ने टॉस जीत पहले गेंदबाजी का निर्णय लिया। सुप्रीम कोर्ट ने 20 ओवर में 10 विकेट खोकर 194 रनों की पारी खेली। इसमें सहादत, सौरभ व हेमंत का अच्छा प्रदर्शन रहा। मैदान में इस लक्ष्य का पीछा करते हुए सर्वोदया अस्पताल की टीम 153 रन पर ढेर हो गई। इस तरह सुप्रीम कोर्ट ने यह मुकाबला 32 रनों से जीत दर्ज अगले चरण में प्रवेश कर लिया।
Share This News

0 comments: