Sunday 31 December 2017

प्रधानमंत्री जी का सबका साथ सबका विकास का सन्देश समाज के हर व्यक्ति तक पहुंचाना हम सबका कर्तव्य है- महेश गिरी


नई दिल्ली 31 दिसंबर, 2017। भाजपा राष्ट्रीय मंत्री व पूर्वी दिल्ली सांसद महेश गिरी के नेतृत्व में आज पूर्वी दिल्ली के 108 से अधिक चाय की दुकानों पर प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी की मन की बात सुनने के लिए आयोजन किया। लगभग 5000 लोगो ने अलग अलग चिन्हित स्थानों पर बैठ कर मोदी जी की मन की बात सुनी। 

सांसद महेश गिरी ने अपने संसदीय क्षेत्र के सभी जिला पदाधिकारियो, निगम पार्षदों, मंडल अध्यक्षो व सभी कार्यकर्ताओं और साथियों का हृदय से धन्यवाद।

सांसद ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी का सबका साथ सबका विकास का सन्देश समाज के हर हिस्से तक पहुंचाना हम सबका कर्तव्य है। मोदी जी के नेतृत्व में आज हमारा देश तेजी से विकास की ओर अग्रसर हो रहा है। उनके द्वारा सेकड़ो जनहित योजनाए व प्रकल्प चलाये जा रहे है क्योंकि प्रधानमंत्री जी का उद्देश्य है कि देश के प्रत्येक व्यक्ति उन्नति करे  और जरुरतानुसार सरकारी योजनाओं का लाभ प्राप्त करे। इसी को ध्यान में रखकर हमने योजना बनाई और कुछ चाय की दुकानों को चिन्हित किया ताकि वहाँ लोगो को एकत्रित किया जा सके। अत्यंत हर्ष का विषय है कि सभी के सहयोग से आज सफल कार्यक्रम का आयोजन हो पाया।
Share This News

0 comments: