Saturday 30 December 2017

बड़खल विधायिका सीमा त्रिखा ने 111 नारियल फोड़कर 102 करोड़ की सड़क का उद्धघाटन किया


फरीदाबाद 30 दिसंबर । बड़खल विधानसभा क्षेत्र की विधायिका सीमा त्रिखा ने आज इलाके में सीएम की घोषणा के तहत 102 करोड़ की लागत  वाली आरएमसी रोड का शुभारम्भ नारियल फोड़कर किया। यह सड़क इलाके के छह वार्डो से होकर गुजरेगी। इसलिए इसे आउटर पेरीफेरी रोड भी कहा जा रहा है. यही नहीं मौजूदा रोड को दोनों तरफ से एक - एक मीटर और चौड़ा किया जाएगा। यह रोड एक साल में बनकर तैयार होगी इस रोड के बन जाने के बाद जहाँ ट्रेफिक व्यवस्था में सुधार होगा वही स्थानीय लोगो को बहुत फायदा मिलेगा। इस रोड के निर्माण के साथ - साथ पानी निकासी के लिए नाले का निर्माण के अलावा सर्विस लेन और फुटपाथ का भी निर्माण किया जाएगा। 

दिखायी दे रहा यह नज़ारा बड़खल विधान सभा के  नीलम - बाटा रोड का है जहाँ आज क्षेत्र की विधायिका सीमा त्रिखा ने इलाके में बनने वाली 102 करोड़ की लागत की आउटर पेरीफेरी रोड का नारियल फोड़कर शुभारम्भ किया। आज से इस सड़क के निर्माण का कार्य शुरू हो गया है. पत्रकारों से बात करते हुए विधायिका सीमा त्रिखा ने बताया की यह सड़क मुख्यमंत्री की विकासकार्यों की घोषणाओं के तहत बनायी जा रही है और यह सड़क छह वार्डो से होकर गुजरेगी। इस सड़क के निर्माण के साथ साथ पानी निकासी के लिए नाले का निर्माण के अलावा सर्विस लेन और फुटपाथ का भी निर्माण किया जाएगा। उन्होंने बताया की कई पॉइंट्स पर फुटओवर ब्रिज भी बनाये जाएंगे। उन्होंने बताया की इस सड़क के निर्माण के दौरान दोनों और से सड़क को एक - एक मीटर और चौड़ा किया जा रहा है. उन्होंने कहा की इस सड़क के बनने से न सिर्फ बड़खल क्षेत्र को फायदा होगा बल्कि इस रोड का फायदा पूरे जिले को मिलेगा। उन्होंने कहा की इस सड़क का निर्माण एक साल में हो जाएगा जिसके लिए बिजली विभाग और नगर निगम से एक - एक नोडल ऑफिसर तैनात किया जाएगा। उन्होंने बताया की यह सड़क बाटा से शुरू होकर नीलम चौक , रेलवे रोड चौक , सेक्टर 21 , बीके चौक , आंबेडकर चौक होते हुए वापिस बाटा चौक को आकर मिलेगी। 
इस मोके पर मेयर सुमन बाला ,सीनियर डिप्टी मेयर देवेंद्र चौधरी ,पार्षद मनोज नासवा ,आनंद कांत भाटिया ,अमित आहूजा ,जोगिंदर चावला, विशंभर भाटिया ,राम शरण भाटिया ,बंटी भाटिया ,पार्षद सुभाष आहूजा ,संजीव ,सोनू खत्री ।

Share This News

0 comments: