Sunday 12 November 2017

डॉ अमित भल्ला हरियाणा फुटबॉल एसोसिएशन के संरक्षक नियुक्त


फरीदाबाद : 13 नवम्बर I सूरजकुंड रोड स्थित मानव रचना इंटरनेशनल यूनिवर्सिटी में रविवार को हरियाणा फुटबाल संघ की जनरल बॉडी मीटिंग   का आयोजन किया गया। मीटिंग में हरियाणा फुटबाल एसोसिएशन के अध्यक्ष सूरजपाल अमु, महासचिव डॉ. ललित चौधरी , पैटर्न डॉ अमित भल्ला ,यशवीर राघव उपाध्यक्ष ,  कोषाध्यक्ष कल्याण सिंह चौहान ,विजेंदर सिंह लोहान महासचिव हरियाणा ओलम्पिक एसोसिएशन , सुनीता शर्मा  जॉइंट डायरेक्टर हरियाणा स्पोर्ट्स डिपार्टमेंट सहित हरियाणा के ज्यादातर जिलों के प्रधान और महासचिव मौजूद रहे। एसोसिएशन के अध्यक्ष सूरजपाल अमु ने बताया कि हरियाणा फुटबाल एसोसिएशन को ऑल इंडिया फुटबॉल फेडरेशन ने मान्यता दे दी है। 

उन्होने बताया कि 4 जनवरी से फरीदाबाद  में हरियाणा सीनियर वुमने फुटबाल चैंपियनशिप का आयोजन किया जाएगा। इसमें 16 से 20 टीमें हिस्सा लेगी। जीतने वाली टीम को प्रथम पुरस्कार के तहत 1 लाख रुपये की राशि और दूसरे स्थान पर रहने वाली टीम को 51 हजार की राशि प्रदान की  जाएगी। इस मीटिंग में यह निर्णय भी लिया गया कि जल्द ही HFCL हरियाणा फ़ुटबॉल क्लब लीग की शुरुआत भी की जाएगी। हरियाणा के सभी फुटबॉल से संबंधित सभी क्लब ओर खिलाड़ियों को अपने जिला फुटबॉल संघ में रजिस्टर्ड करना होगा और जिला फ़ुटबॉल संघ को हरियाणा फुटबॉल संघ को इसकी डिटेल्स भेजनी होंगीं । हरियाणा में फुटबॉल के खेल को बढ़ावा देने को लेकर अन्य कई मुद्दों पर चर्चा हुई और सभी की सहमति से उनको शीध्र कार्यान्वित करने की कोशिश कि जायेगी। 

 इस मीटिंग में मानव रचना के स्पोर्ट्स डायरेक्टर सरकार तलवार, जिला फुटबाल संघ के प्रधान आनंद मेहता , महासचिव अनिल जैन, पैटर्न रमेश सबरवाल कोषाध्यक्ष एस रहमान , रवींद्र भाटिया, मैडम सवीरा सहित तमाम पदाधिकारी और गणमान्य लोग उपस्थित रहे।
Share This News

0 comments: