Sunday 19 November 2017

युवाओ ने दिखाया फैशन नाईट में जलवा


गुरुग्राम:20नवम्बर I फैशन का जलवा  सेक्टर 10  रूड्ड33-अकादमी दवारा किये गए फैशन शो में बेहतरीन  एवं उम्दा तरीके के कपडो के डिजाइन की कलेक्शन प्रस्तुते की गयी ! द्वष्द्घ ऑडिटोरियम में प्रोग्राम का शुभराम मुख्य अतिथि श्री डी.सुरेश जी दवारा द्वीप प्रज्वलित करके किया गया ! सब डिविशनल  मेजिस्ट्रेट  श्री रीगन कुमार एवं डॉ ब्रह्म प्रकश मेडिकल डायरेक्टर भी  उयस्थित: रहे! श्री डी.सुरेश जी ने कहाँ की द्वड्ड33 अकादमी फरीदाबाद में युवाओं के लिए बहुत ही अचा काम कर रही हैं और जिस तरह से स्टूंडेंट्स को जॉब भी दिलवाना एक सराहनीये  काम किया !

                                       फैशन नाईट में विशिस्ट अतिथि  इलीट इंडिया 2016- रश्मि सचदेवा अवं इलीट परफेक्शनिस्ट २०१७ -शरीन भी मौजूद थी रश्मि सचदेवा ने कहाँ की माक्स अकादमी युवाओं  के भविष्ये के लिए अच्छा  काम कर रही हैं युवाओं  दवारा तैयार की कलेक्शंस बहुत ही सूंदर हैं इलीट पर्फेक्शनसिस्ट -शरीन ने कहाँ की वह माक्स अकादमी के साथ जुडने से बहुत ही  गर्व  महसूस  कर रही हैं. अकादमी के स्टूडेंट्स  का भविषय काफी ब्राइट  हैं! अकादमी के बच्चो ने विभिन प्रकार के डिजाइन की कलेक्शंस को प्रदर्शित किया एजिसमे मेंस वियर,ब्राइडल वियर,पार्टी वियर,फॉर्मल वियर आदि की कलेक्शन प्रदर्शित की गया! फैशन शो की मुख्य थीम ंवीमेन एम्पावरमेंट थी ! फैशन नाईट में विशिष्ट अतिथि के तौर पर श्री मूलचंद शर्मा जी,विधायक बीजेपी एवं श्री किशन ठाकुर जी (नेशनल वाईस प्रेजिडेंट खेल संघ)बीजेपी श्रीमती शशि भाटी जी ,श्री इंदरजीत सिंह जी -पंजाब जेवेलर ,इन टाइम एक्सपोर्ट हाउस श्री कुलदीप सिंह जी ने समारोह में पहुँच कर बच्चो का उत्साह बडाया !
       
           अकादमी की डायरेक्टर श्रीमती गीता रंगा ने कहाँ की अभी तक करीब 3000 स्टूडेंट्स हमारी अकादमी से पास आउट हैं और पिछले 8 वर्षो से स्टूडेंट्स को १०० प्रतिशत प्लेसमेंट दिलवाया गया हैं और हमारे स्टूडेंट्स देश-विदेश में एक्सपोर्ट हाउसे/बाइंग हाउस में जॉब कर रहे हैं कुछ स्टूडेंट्ड 80-90 हजार सैलरी कुछ ही वर्षो में लें रहे हैं् माक्स अकादमी के चेयरमैन श्री राजेश रंगा जी ने कहा की आज फरीदाबाद में माक्स अकादमी के दवारा बच्चो के प्लेसमेंट के लिए 450 कम्पनीज के साथ टाई उप हैं ताकि बच्चों को कोर्सेज के बाद 100  प्लेसंट मिल सके! 

उन्होंने मानुषी चिलर के मिस वल्र्ड जितने पर बधाई दी ,कहा की अब जायदा से जायदा युवाओं का फैशन की तरफ  रुझान बडेगा और रोजगार के नए अवसर प्राप्त होंगे !                      

Share This News

0 comments: