Sunday 29 October 2023

कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा का जैन समाज बल्लबगढ़ ने मंदिर में सहयोग के लिए किया आभार व्यक्त


 फरीदाबाद/ बल्लबगढ,29 अक्तूबर।  प्रदेश के परिवहन मंत्री श्री मूलचंद शर्मा से मुलाकात कर प्रधान श्री धर्मचंद जैन सहित सभी ने माननीय मंत्री का जैन समाज बल्लबगढ़ मंदिर में सहयोग के लिए आभार व्यक्त किया। वहीं उन्होंने जैन समाज की करीब 400 साल पुरानी सोनीपत में जमीन के अंदर मिली मूर्ति को पुरातत्व विभाग से जैन समाज को दिलवाने के लिए मांग भी की।

 आज रविवार को जैन समाज केय गणमान्य गणों ने हरियाणा के परिवहन विभाग के कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा से प्रधान श्री धर्मचंद जैन के नेतृत्व में मुलाकात हुई। जहां पर उन्होंने    माननीय मंत्री का जैन समाज बल्लबगढ़ मंदिर में सहयोग के लिए आभार व्यक्त किया और जैन समाज की करीब 400 साल पुरानी सोनीपत में जमीन के अंदर मिली मूर्ति को पुरातत्व विभाग से जैन समाज को दिलवाने के लिए मांग की। वहीं कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा के साथ देश के यशस्वी प्रधानमंत्री आदरणीय श्री नरेंद्र मोदी जी के मन की बात को ध्यान पूर्वक सूना। माननीय परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा एवं कार्यालय में अन्य गणमान्य जन मौजूद रहे।

तत्पश्चात कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा  बल्लबगढ़ के गांव डीग में आयोजित 52 पाल के विशाल भंडारे में पहुंचे। जहां  प्रदेश के परिवहन मंत्री श्री मूलचंद शर्मा का हरियाणा सरकार में पूर्व में चेयरमैन रहे सुरेंद्र तेवतिया द्वारा आयोजित किया विशाल भंडारा में गर्मजोशी के साथ स्वागत किया गया। 

परिवहन मंत्री श्री शर्मा ने कहा इस तरीके के आयोजन से समाज में भाईचारे की भावना को बल मिलता है।

कार्यक्रम में पहुंचने पर परिवहन मंत्री श्री मूलचंद शर्मा का इलाके की सरदारी ने पगड़ी बांध कर  स्वागत किया गया।

Share This News

0 comments: