Friday 13 September 2019

सोमांश सिंह की घातक गेंदबाजी से फरीदाबाद जीता


 फरीदाबाद  : 13 सितम्बर I  ग्रेटर फरीदाबाद स्लेजहेमर क्रिकेट मैदान पर इंटर डिस्ट्रिक्ट अंडर 14 क्रिकेट मैच प्रतियोगिता का आयोजन हुआ और फरीदाबाद और  महेंद्रगढ़ के बीच मैच खेला गया ,मैन ऑफ द मैच सोमांश सिंह  को दिया गया । 

 इस मौके पर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के प्रेसिडेंट रजत भाटिया और महासचिव राजीव यादव ने टीम को जीत की शुभकामनाएं दी डीसीए फरीदाबाद टीम के बीसीसीआई लेवल ए कोच पवन अधाना भी उपस्थित थे । 

यह मैच 50 - 50 ओवर का था I फरीदाबाद ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करने का निर्यण लिया टीम की ओर से बल्लेबाजी करते हुए टीम ने  50 ओवर में 5 विकेट पर 350 रन बनाए टीम की और बल्लेबाजी करते हुए जतिन ने नाबाद 77 रन , करन रुतेला ने नाबाद 73 , आलोक यादव ने 61 रन , संदीप परिहार ने 50 रन , यश अधाना ने 15 रन  बनाए । 

महेंद्रगढ़ की  और से गेंदबाजी करते हुए तिलक ने 2 विकेट ओर दीपांश ने 2 विकेट , देवराज ने 1 विकेट ली । 

इस लक्ष्य का पीछा करते हुए महेंद्रगढ़ की टीम ने 19 ओवर में 10 विकेट पर 40 रन बनाकर हार का सामना करना पड़ा । टीम की और से बल्लेबाजी करते हुए देवराज 12 रन , सोमाय ने 6 रन , निशांत ने 5 रन बनाए । फरीदाबाद की और से  गेंदबाजी करते हुए सोमांश सिंह ने 8 विकेट , लक्की खान और यश  ने 1-1 विकेट  ली   फरीदाबाद ने महेंद्रगढ़ को  310 रन से हराया ।
Share This News

0 comments: