Sunday 11 November 2018

भाजपा हरियाणा की अध्यक्षता सबसे बड़े जाट नेता बराला के हाथ- भाजपा राष्ट्रीय महामंत्री अनिल जैन


रोहतक:- आगामी 19 नवंबर को होनी वाली प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी की रैली को लेकर तैयारियों पर भाजपा प्रदेश संगठन के कोर ग्रुप की बैठक हुई। जिसके बाद प्रेस वार्ता कर राष्ट्रीय महामंत्री व हरियाणा प्रदेश के प्रभारी ने 19 नवंबर को होने वाली प्रधानमंत्री की रैली की विस्तृत जानकारी दी जिसमे बताया गया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी  के एम पी व फरीदाबाद से बल्लबगढ़ तक मेट्रो विस्तार का उद्घाटन फरुखनगर गुरुग्राम रैली स्थल से करेंगे।
अनिल जैन ने यह भी बताया कि प्रदेश भाजपा टीम को रैली से संबंधित कार्य भी सौंपे गए हैं जिसमे फरुखनगर गुरुग्राम व फरीदाबाद के कार्यकर्ताओं की मुख्य भूमिका रहेगी।

प्रेस वार्ता में पत्रकार द्वारा पूछे गए सवाल एक जिसमे ये पूछा गया कि भाजपा का सबसे बड़ा जाट चेहरा आप ले पास कौन है तो उन्होंने साथ बैठे प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला की तरफ इशारा करते हुए कहा कि वो हमारी पार्टी की अध्यक्षता कर रहे हैं। जैन ने कहा इसके अलावा दो दो मंत्री व केंद्र में मंत्री भी हरियाणा से आते हैं वो भी जाट हैं।
उपरोक्त टिपणी से एक बात तो स्पष्ट है कि भाजपा अपने प्रदेश अध्यक्ष को राष्ट्रीय स्तर पर प्रमुख जाट नेता के तौर पर प्रस्तुत करना चाहती है।
Share This News

0 comments: