Tuesday 17 September 2019

5th ऑल इंडिया रविंद्र फागना अंडर-19 क्रिकेट टूर्नामेंट का आगाज


फरीदाबाद : 17 सितम्बर I  5th ऑल इंडिया रविंद्र फागना अंडर-19 क्रिकेट टूर्नामेंट पाली स्थित रविंद्र फागना क्रिकेट एकेडमी में 18 सितंबर से 25 अक्टूबर तक आयोजित किया जा रहा है. 

इस संबंध में जानकारी देते हुए एकेडमी के मुख्य कोच धर्मेंद्र फागना ने बताया कि इस टूर्नामेंट में कुल 16 टीमें भाग ले रही हैं, जो 4 पूल में विभाजित की गई है. कुल 31 मैच खेले जाएंगे और यह मैच 50-50 ओवर का होगा. 
फागना ने बताया कि 18 तारीख को प्रथम मैच युवराज सिंह क्रिकेट अकेडमी और यंग फरीदाबाद क्रिकेट अकेडमी के बीच खेला जाएगा. 

मैच की ओपनिंग पर बतौर मुख्य अतिथि नवीन नेगी फार्मर रणजी ट्रॉफी प्लेयर, संजू शर्मा फार्मर रंजी ट्रॉफी प्लेयर उपस्थित रहेंगे।

सतीश फागना प्रेसिडेंट रविंद्र फागना स्पोर्ट्स प्रमोशन क्लबइस ने बताया कि इस टूर्नामेंट में आईसीसी के जो रूल्स है वही मान्य होगा और इसमें पूरे भारतवर्ष से इंडिया के प्लेयर्स खेलने आएंगे। सतीश फागना ने कहा कि टूर्नामेंट कराने का मुख्य उद्देश्य बच्चों को अच्छा प्लेटफार्म मुहैया कराना है ताकि बच्चे अंडर-19 इंडिया और रणजी ट्रॉफी में भाग ले सकें। उन्होंने कहा कि रविंद्र फागना क्रिकेट अकेडमी का हमेशा से यह ध्याय रहा है कि इस एकेडमी से बच्चे उच्च स्तर के खिलाड़ी बने. इसलिए यहां एकेडमी में नेशनल एवं इंटरनेशनल स्तर के खिलाड़ियों को भी एकेडमी में बुलाया जाता है जिससे की उभरते खिलाड़ियों को प्रेरणा मिल सके.
Share This News

0 comments: