Tuesday 17 September 2019

मरीजों को फल वितरित कर विधायिका सीमा त्रिखा ने मनाया प्रधानमंत्री मोदी का जन्मदिन


फरीदाबाद : 17 सितम्बर । बडख़ल विधानसभा की विधायिका सीमा त्रिखा ने आज भाजपा के ओबीसी मोर्चा के साथ मिलकर प्र्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी का जन्मदिन मनाया व उन्हें जन्मदिवस की बधाई दी। इस अवसर पर श्रीमती त्रिखा ने कार्यकर्ताओं एवं मोर्चा के सदस्यों के साथ मिलकर एचएच-3 स्थित ईएसआई अस्पताल एवं भारत माता कुष्ट रोग आश्रम का दौरा कर वहां मरीजों एवं जरूरतमंदों को फल वितरित किए और उनका हालचाल जाना। 

इस दौरान  त्रिखा ने कहा कि हम प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी को जन्मदिन कि शुभकामनायें देते हैं और यह शुभकांक्षा रखते हैं कि भारतमाता से जुड़ी उनकी सभी मनोकामनाएं वे पूर्ण करें। श्रीमती त्रिखा ने कहा कि हम चाहते हैं कि वे ऐसे ही देश का प्रतिनिधित्व ईमानदारी, सच्चाई और सही दृष्टिकोण और अथक परिश्रम से आगे भी करते रहे। माननीय प्रधानमंत्री जी के कुशल नेतृत्व से देश उन्नति के पथ पर अग्रसर है। बीते समय में जिस प्रकार से हमारे माननीय प्रधानमंत्री स्वच्छता के लिए सभी को प्रेरित करने के लिए स्वच्छ भारत अभियान, कन्या भ्रूण हत्या के प्रति जागरूकता के लिए बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ जैसे अभियान चलाए हैं उससे यह बात साबित होती है कि वे एक सफल राजनेता ही नहीं है बल्कि एक दूरदर्शी लीडर भी हैं जो अपने देश और समाज को सही दिशा दिखाता है। 

बीते दिनों में प्रधानमंत्री जी ने जिस प्रकार सिंगल यूज प्लास्टिक को खत्म करने के लिए प्रयास किए हैं और साथ ही जनसंख्या नियंत्रण पर अपना रोडमैप दिया है उससे स्पष्ट है कि वे देश को एक अलग दिशा में ले जाना चाहते हैं और एक ऐसे विकसित राष्ट्र निर्माण के लिए प्रतिबद्ध हैं जिसमें नागरिकों को स्वच्छ, सुंदर, समृद्ध, स्वस्थ, सामाजिक सहभागिता और समान अवसरों वाला वातावरण मिल सके। इसके लिए वे प्रधानमंत्री जी को बधाई देती हैं और उनकी लंबी आयु की कामना करती हैं। इस अवसर पर उनके साथ ईएसआई अस्पताल के डीन असीम दास, परमवीर बैसला, हरिन्दर भड़ाना, प्रवीण चौधरी, अफजल अंसारी, फरीदाबाद लोकसभा के विस्तारक राष्ट्र दहिया, बडख़ल विधानसभा के विस्तारक ललित मोहन बंसल, संजय भंसाली, मनजीत अवाना, मनोज वालियान, रामपाल भारद्वाज, विनय बक्शी, सतेन्द्र पाण्डेय, जितेन्द्र चौधरी, सुभाष दलाल, डॉ. गुलशन भारद्वाज, हन्नी कुमार, सुशील सेतिया, कपिल शर्मा, रमन जेटली, मनजीत सिंह व अन्य गणमान्य लोग उपस्थित रहे।
Share This News

0 comments: