Monday 24 December 2018

विद्यासागर इंटरनेशनल स्कूल में धूमधाम से मना क्रिसमस डे


फरीदाबाद, 24 दिसंबर। विद्यासागर इंटरनेशनल स्कूल, सेक्टर-2 में क्रिसमस डे धूमधाम से मनाया गया। स्कूल की प्रबंधकीय कमेटी के सदस्य चेयरमैन धर्मपाल यादव, डायरेक्टर दीपक यादव, सुनीता यादव, मुख्यातिथि के तौर पर सांस्कृतिक कार्यक्रम में उपस्थित हुए। कार्यक्रम की शुरूआत करते हुए स्कूल के चेयरमैन धर्मपाल यादव ने बच्चों को प्रभु यीशु मसीह और क्रिसमस के बारे में बताया।  

बच्चे संता क्लॉज की पोशाक में सज कर आए। इस अवसर पर बच्चों ने, ङ्क्षजगल बेल, ङ्क्षजगल बेल की धुन पर थिरकते हुए सभी का मन मोह लिया। इस अवसर पर बच्चों ने खूब मौज मस्ती की। बच्चों ने क्रिसमस कैरोल गाकर अपनी श्रद्धा को प्रकट किया। पहली कक्षा से लेकर तीसरी कक्षा के बच्चों के बीच फैंसी फ्लोरिक प्रतियोगिता करवाई गई। इस अवसर पर नन्हें मुन्ने बच्चों ने कई कार्यक्रम पेश किया। 

उन्होंने प्रभू यीशु मसीह से संबंधित झांकियां निकालीं और नए साल व क्रिससम की शुभकामनाएं दीं। विजेताओं को स्कूल की प्रबंधकीय कमेटी के सदस्य की ओर से सम्मानित किया गया। इसी दौरान ङ्क्षकडर गार्डन के बच्चों को चर्च में ले जाया गया जहां बच्चों ने प्रार्थना की। प्रिसिपल ज्योति चौधरी ने कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए सभी का धन्यवाद किया।

Share This News

0 comments: