Wednesday 6 June 2018

मोदी सरकार में चार साल भ्रष्टाचारियों पर नकेल कसी : कृष्णपाल गुर्जर


फरीदाबाद 6 जून। केन्द्रीय राज्यमंत्री श्री कृष्णपाल गूर्जर ने मोदी सरकार के चार साल बेमिसाल को लेकर आज फरीदाबाद सैक्टर 9 स्थित जिला कार्यालय पर प्रैस वार्ता को सम्बोधित किया। इस मौके पर श्री गूर्जर ने भाजपा सरकार के चार साल में हुई उपलब्धियो की जानकारी पत्रकारो को दी।

श्री गूर्जर ने कहा कि इन चार वर्षो में उज्जवला योजना के तहत उन गरीब महिलाओं को सिलेण्डर व चूल्हा निशुल्क दिया गया जो कि एक महान उपलब्धि है इसके साथ साथ बेटियो को जो सम्मान इस सरकार में मिला वह आज तक किसी सरकार में नहीं मिला और उसका श्रेय मोदी जी के बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ अभियान को जाता है जिससे लोगों में बेटियों के प्रति जागरूकता पैदा हुई और उन्हें भी बेटो के बराबर का दर्जा दिया जाने लगा है।

श्री गूर्जर ने कहा कि स्वच्छ भारत अभियान के तहत निशुल्क टॉयलेट बनाये गये ताकि स्वच्छता और सौंदर्यीकरण को बढावा मिल सके साथ ही साथ सवा तीन करोड गर्भवती महिलाओं व बच्चो को टिके लगाये गये जिससे की वह स्वस्थ रहे। वन रैंक वन पैंशन की मांग को भी पूरा कर सैनिक भाईयों को लाभ पहुचंाया के साथ साथ इंद्रधनुश योजना के तहत सवा तीन करोडा बच्चो को व 80 लाख गर्भवती महिलाओं को लाभ पहुचाया गया। 

उन्होंने कहा कि इसी तरह 5500  मानव रहित रेलवे फाटकों में गेट लगाने का काम किया गया ताकि उनकी जान को बचाया जा सके। उन्होंने कहा कि ऐसी अनेको योजनाओं को भाजपा सरकार ने क्रियानिव्त किया जिसका लाभ जनता को मिल रहा है।

उन्होंने कहा कि इसी तरह पहले जो रोल 12 किलोमीटर बनती थी अब उन रोडो को 27 किलोमीटर तक बनाया जा रहा है ताकि यातायात जाम ना हो और रास्ता आसान हो सके।

श्री गूर्जर ने कहा कि इसके साथ साथ कई तरह के कार्यो को ऑनलाईन करके भ्रष्टाचार व भ्रष्टाचारियों पर नकेल कसी गयी ताकि कोई भी आम नागरिक लूट ना पाये जैसी कई योजनाओ को लागू कर इस देश व प्रदेश की जनता को भारतीय जनता पार्टी एवं मोदी सरकार ने लाभ पहुंचाया है। 

उन्होने कहा कि आज देश व प्रदेश में एक सुशासन वाली सरकार का राज्य स्थापित है और उससे हर वर्ग खुश है। उन्होंने कहा कि आज देश व प्रदेश में जिस तरह से हर वर्ग को सम्मान दिया जा रहा है उससे हर वर्ग का विश्वास भारतीय जनता पार्टी के प्रति बड़ा है और लोग भाजपा की नीतियों में आस्था जता रहे है।श्री गूर्जर ने कहा किभाजपा सरकार में हाईवे का तेजी से निर्माण, उज्जवला योजना, मेडिकल योजना, किसानो के लिए किये गये कार्य आदि अनेको ऐसी योजनाएं है जिसका लाभ सीधे सीधे आम नागरिक को मिल रहा है और उसका आम नागरिक लाभ भी उठा रहा है। उन्होंने कहाकि आज कांग्रेस मैट्रो का हवाला देकर वाहवाही लूटने का काम कर रही है परंतु कांग्रेस सरकार ने ग्रेटर फरीदाबाद के विकास का सारा पैसा मैट्रो रेल में लगा दिया जिसके कारण ग्रेटर फरीदाबाद के लोग आज भी अपनी मूलभूत सुविधाओ के लिए तरस रहे है। 

उन्होंने कहाकि भारतीय जनता पार्टी विश्वास व ईमानदारी की मिसाल है और  अपने इन वर्षो के कार्यकाल में भाजपा ने देश को वो दिया है जो आज तक किसी भी सरकार ने नहीं दिया। उन्होने कहा कि ऐसे ऐसे मुकाम भाजपा सरकार ने स्थापित किये है जिसके लिए देश व प्रदेश को काफी वर्षो तक इंतजार करना पडता परंतु भाजपा ने अपने छोटे से कार्यकाल में वह सभी कार्य कर दिये जो कि एक देश व प्रदेश की जनता को चाहिए।
इस प्रेस वार्ता में मुख्य रूप से जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा, महापौर श्रीमती सुमन बाला, महामंत्री सोहनपाल सिंह छौकर, मीडिया प्रभारी ठा. अनिल प्रताप सिंह सहित अन्य भाजपा पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Share This News

0 comments: