Thursday 31 May 2018

10वी सीबीएसई की परीक्षा में भी बाजी मारी दीक्षा पब्लिक स्कूल के बच्चो ने


फरीदाबाद 31 मई।  दीक्षा पब्लिक स्कूल ने 12वीं व 10वीं सीबीएसई बोर्ड परीक्षाओ में शत प्रतिशत परिणाम लाकर स्कूल का नाम रोशन किया। जिस तरह से 12वीं का परीक्षा परिणाम शानदार रहा उसी तरह 10वीं का परीक्षा परिणाम भी शत प्रतिशत रहा और कई बच्चो ने मैरिट में स्थान बनाया। यह जानकारी देते हुए स्कूल के चेयरमैन श्री ओमप्रकाश रैक्सवाल ने बताया कि 10वीं सीबीएसई बोर्ड परीक्षा परिणाम भी शत प्रतिशत रहा। इस बेहतर परीक्षा परिणाम पर स्कूल की प्रिंसीपल मिथलेश सोम सहित अन्य समस्त स्टाफ बधाई का पात्र है।
प्रिंसीपल मिथलेश सोम ने बताया कि 10वीं की परीक्षा में 3 बच्चो ने मैरिट में स्थान बनाया।  उन्होंने बताया कि सबसे अधिक अंक लेने वाले बच्चो में पूजा ने 441/500, अंक के साथ प्रथम स्थान व अंकित पाण्डे ने 426/500 अंक के साथ द्वितीय स्थाान प्राप्त किया है। आनंद झा ने 404/500 अंक के साथ तृतीय स्थाान प्राप्त किया। उन्होंने बताया कि इस परीक्षा में अन्य बच्चो ने अंग्रेजो में 11 मैैरिट, हिंदी में 8, गणित में 7, विज्ञान में 4 व सा. ज्ञान में 4 मैरिट प्राप्त की है। 

स्कूल के बेहतर परीक्षा परिणाम का श्रेय प्रिंसीपल मिथलेश सोम ने चेयरमैन श्री ओमप्रकाश रैक्सवाल सहित समस्त स्टाफ को दिया है जिनके आपसी मेलजोल एवं विचार विमर्श से बच्चो के भविष्य को उज्जवल बनाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि इस परीक्षा परिणाम का श्रेय अभिभावकों को भी जाता है जिन्होंने समय समय पर हमारे द्वारा दी गयी जानकारी पर निर्णय लेकर बच्चे व स्कूल के आपसी मेेलजोल को बढाया और स्कूल को आज इस मुकाम पर पहुंचाया है। 


Share This News

0 comments: