Thursday 31 May 2018

धरती पुत्र सुजीत सिंह पटेल ने बल्लभगढ़ सोहना मार्ग का नाम लौह पुरुष सरदार पटेल मार्ग रखने पर आभार जताया


फरीदाबाद 31 मई।  युवा शक्ति हिंद विकास मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष, पटेल सभा के संस्थापक सदस्य व पटेल समाज के संयोजक भाई सुजीत सिंह पटेल(धरती पुत्र) ने  बल्लभगढ़ सोहना गुरूग्राम मार्ग का नाम लौह पुरुष सरदार पटेल मार्ग रखने पर हरियाणा प्रदेश के विकास पुरूष मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल खट्टर का तहे दिल से आभार जताया और कहा कि देश की एकता व अखंडता के प्रतीक लौह पुरुष सरदार वल्लभ भाई पटेल के नाम पर बल्लभगढ़ सोहना गुरुग्राम मार्ग का नाम रखे जाना एक प्रशंसनीय कार्य है जिसके लिए हम मुख्यमंत्री के सदैव आभारी रहेंगे।

सुजीत पटेल ने कहा कि हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल खट्टर, केंद्रीय राज्यमंत्री व फरीदाबाद के सांसद श्री कृष्णपाल गूर्जर,  एनआईटी-86 के विधायक श्री नागेंद्र भड़ाना सहित फरीदाबाद के सभी मंत्री, विधायक, महापौर, पार्षद, पूर्व पार्षदों, जिला पंचायत सदस्य, पंच-सरपंचों, गांवों की सरदारी तथा सभी सामाजिक व धार्मिक संस्थाओं के पदाधिकारियों का बहुत-बहुत आभार जताते है जिन्होंने इस कार्य के लिए अपनी अपनी सहमति दी और आज इतना बड़ा कार्य करके सरदार बल्लभ भाई पटेल को अपनी सच्ची श्रृद्धाजंलि दी है। 

पटेल ने कहा कि वह फरीदाबाद के पूर्व सांसद एवं वर्तमान विधायक मीरापुर उत्तर प्रदेश श्री अवतार सिंह भड़ाना का भी आभार जताते है जिनके सानिध्य में इस मुहिम की शुरूआत हुई थी। धरतीपुत्र ने  पटेल सभा के पदाधिकारियों के प्रयासों की जोरदार सराहना की जिन्होंने अपना पूरा-पूरा सहयोग किया और इस कार्य को एकरूप देने में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

श्री सुजीत पटेल ने कहा कि जिस व्यक्ति ने पूरे देश को एक नई दिशा के साथ फू लों को एक माला में पिरोने का कार्य किया ऐसे महापुरुष के नाम पर बल्लभगढ़ सोहना गुरूग्राम मार्ग का नाम सरदार वल्लभ भाई पटेल मार्ग रखे जाने पर समाज के सभी वर्गों को बहुत गर्व है। 

सुजीत पटेल ने कहा कि वह मांग करते है कि सरकार  सिर्फ  बल्लभगढ़ पुल व सोहना गुरु ग्राम के पास एक छोटा सा बोर्ड लगाकर अपने इस पुण्य केे कार्य को पूरा ना समझे बल्कि वह जनप्रतिनिधियों सांसद विधायक मंत्रियों से अपील करना चाहते है कि नीलम चौक स्थित चौराहे पर लगी प. जवाहर लाल नेहरू की प्रतिमा की तरह ही बल्लभगढ़ पुल के पास आदमकद लौहपुरूष स. पटेल की मूर्ति लगाकर सरकार लौह पुरुष सरदार पटेल को सच्चा सम्मान दें ताकि आने वाले भविष्य के लोग भी सरदार पटेल की नीतियों का अनुसरण कर देश और समाज में एकता और अखंडता के मार्ग पर चलकर समाज को एकजुट कर देश को बुलंदियों पर पहुंचा सके। 



Share This News

0 comments: