Thursday 1 March 2018

केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने फरीदाबाद बन्नू बिरादरी धर्मशाला की जमीन और उसके निर्माण कार्य के लिए 21 लाख रूपय की घोषणा


फरीदाबाद :1 मार्च । बडख़ल विधानसभा क्षेत्र में आज शाम बन्नू बिरादरी द्वारा सनातन धर्म मंदिर में आयोजित होली मिलन के कार्यक्रम में केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर पहुचे ओर प्रदेश वासियो को होली की शुभकामनाएं दी । इस मौके पर जिला संयोजक व्यवसिक प्रकोष्ट के राजन मुथरेजा ने मंत्री किशनपाल गुर्जर ओर मेयर सुमन बाला का फूलमालाओं के साथ स्वागत किया ओर केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने बन्नू बिरादरी धर्मशाला बनाने के लिए जमीन और उसका निर्माण कार्य करने के लिए 21 लाख रूपय की घोषणा की । 

उन्होंने स्थानीय लोगो के साथ जमकर डांस भी किया वहीं स्थानीय लोगो ने उन्हें चन्दन का टीका लगाकर उनका ज़ोरदार स्वागत किया ।   

दो नंबर इलाके के सनातन धर्म मंदिर का है जहां बन्नू बिरादरी द्वारा होली मिलन का कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है । केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर खास तौर पर इस होली मिलन कार्यक्रम में पहुचे ओर होली मनाते हुए सभी के साथ जमकर नाचे । मंत्री को अपने बीच मे पाकर बन्नू बिरादरी के लोगो मे भी भारी जोश देखा गया ।  पत्रकारों से बातचीत करते हुए राज्यमंत्री गुर्जर ने बताया कि आज पूरे देश मे आपसी भाई चारे के प्रतीक होली का त्योहार मनाया जा रहा है । इसी कड़ी में आज वह बन्नू बिरादरी द्वारा आयोजित होली मिलन कार्यक्रम में शिरकत करने पहुचे है उन्होंने बताया कि इस कार्यक्रम में तमाम धार्मिक समाजिक संगठनों के लोग भी पहुचे है और इस मौके पर वह प्रदेश और देश वासियों को होली की शुभकामनाएं देते है । 

इस मोके पर अलवर से एम एल ए ज्ञान चंद आहूजा, पीर जगन नाथ ,गद्दी नशीन गोस्वामी ,श्याम लाल ,रिंकू गगनदीप सिंह,किशन मुथरेजा ,राज कुमार वोहरा ,रिंकल भाटिया ,चैयरमैन गार्गी कक्कड़ ,दीप भाटिया ,सन्नी भाटिया ,प्रियंका कक्कड़ भारद्वाज ,संदीप कौर 
उपस्थित थे ।
Share This News

0 comments: