Sunday 11 February 2018

सूरजकुण्ड मेला में माॅडलों ने रैंप पर बिखेरा जलवा


सूरजकुण्ड, (फरीदाबाद) 11 फरवरी - हरियाणा के जिला फरीदाबाद के सूरजकुण्ड में चल रहे 32वें सूरजकुण्ड अंतर्राष्ट्रीय षिल्प मेला के दौरान फैषन षो का आयेाजन किया गया जिसका षुभारंभ उत्तर प्रदेष के कपडा मंत्री श्री सत्यदेव पचैरी ने किया। इस मौके पर हरियाणा पर्यटन विभाग के अतिरिक्त प्रबंध निदेषक व सूरजकुण्ड मेला प्राधिकरण के प्रषासक श्री संुधाषु गौतम भी उपस्थित थे। 

फैषन शो के दौरान विभिन्न महिला व पुरूष माॅडलों ने उत्तर प्रदेष के विभिन्न क्षेत्रों में पहने जाने वाले परिधानों को रैम्प पर प्रदर्षित किया। इस फैषन षो में उत्तर प्रदेष के परिधानों को दर्षाया गया और यूपी नए अंदाज में थीम दी गई। 

फैषन षो में उत्तर प्रदेष के यूपी नए अंदाज की थीम पर फैषन डिजाइनर वैरिजा बजाज ने परिधानों को तै​​यार किया था और रैम्प पर बेहतरीन तरीके से उन्हें उतारा था। 

फैषन शो में विभिन्न परिधानों पर रैम्प पर आने पर उपस्थित दर्षकों ने तालियां भी बजाई और माॅडल व फैषन डिजाइनर का उत्साहवर्धन किया। ष्षो के दौरान बनारसी स्कर्ट और लखनऊ की चिकनकारी तथा मिरर वर्क के साथ साथ हाथ की कढाई ने भी सभी को आर्कषित किया। फैषन ष्षो में उत्तर प्रदेष की थीम के अनुसार दीपों का भी एक रैम्प वाॅक देखने को मिला और जगह जगह पर दीप चल रहे थे। वहीं दूसरी ओर यूपी की एक लद्यु फिल्म भी दिखाई गई। इस ष्षो में राधे राधे और राम राम की आवाजों से गंुजयमान था। 

इस षो में मयूर डांस भी किया गया और इस कार्यक्रम ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा। इस मौके पर यूपी के कपडा मंत्री श्री सत्यदेव पचैरी ने कहा कि यूपी देष ही नहीं बल्कि विदेषों तक प्रसिद्ध है और इसके तरह तरह के रंग व मेले देखने को मिलते है।
Share This News

0 comments: