Thursday 1 February 2018

लाखो की लूट को अंजाम देने वाले ओला कैब ड्राइवर ग्रिफ्तार : संदीप मोर प्रभारी CIA


फरीदाबाद 1 फरवरी : बल्लबगढ के व्यापारी के 45 लाख रु लेकर फरार होने वाले टैक्सी ड्राईवर के तीन साथी अपराध शाखा सै0 30 ने गिरफतार कर, बरामद किए 38 लाख रुपये। श्रीमान पुलिस आयुक्त श्री अमिताभ सिंह ढिल्लों के दिशा निर्देश पर इस वारदात में शामिल आरोपीयों केा पकडने का कार्य सै0 30 अपराध शाखा को सौपां गया था।  पुलिस आयुक्त के निर्देश पर कार्य करते हुए अपराध शाखा प्रभारी संदीप मोर, और उसकी टीम एसआई रविंद्र कुमार, एएसआई सुभाष, नरेंद्र, सतबीर, सिपाही मनोज, अनिल, प्रदीप व प्रवीन को मिली बडी कामयाबी। 

तीन आरोपीयांे को गिरफतार कर बरामद किए 38 लाख 20हजार 650 रुपयें। 
1. मुकेश पुत्र नेम सिंह निवासी बृृज थाना राया मथुरा यूपी।
2. सतबीर पुत्र सिरीया निवासी मितरोल मोहल्ला नरु थाना सदर पलवल।
3. कमल सिंह उर्फ गोला पुत्र मोहन सिंह निवासी मकान न0 1362 इंद्रानगर थाना मुजेसर हाल निवासी मकान न0 45/3, 22 फुट रोड संजय कालोनी मुजेसर फरीदाबाद।

आपको बताते चले की बल्लबगढ निवासी व्यापारी पकंज ने फोन करके एक टैक्सी ड्राईवर को बताया कि मुझे 26 जनवरी को  दिल्ली जाना है। आप गाडी लेकर आ जाना। यह व्यापारी पहले भी कई बार इस टैक्सी ड्राईवर को दिल्ली लेकर जाता रहा है। व्यापारी पंकज ने टैक्सी ड्राईवर को बताया था कि कुछ पैसे दिल्ली लेकर चलना है। 
टैक्सी ड्राईवर राजेश को पता था कि पंकज कई बार पैसे लेकर दिल्ली जाता है। टैक्सी ड्राईवर के मन में लालच आ गया और उसने रुपये उडाने की योजना बनाई और इसमें उसने अन्य तीन साथी लोगों को वारदात को अंजाम देने के लिए शामिल किया। 

ड्राईवर राजेश ने अपनी गाडी को ओला कम्पनी में लगा रखा था। जैसे ही पंकज गाडी के अंदर रुपयों से भरा बैग लेकर बैठा तो ड्राईवर ने तुरन्त अपनी गाडी का जीपीएस सिस्टम बंद कर दिया था। पंकज और उसका साथी किराये की गाडी से दिल्ली के लिए निकल पडंे, जब वो बडखल के पास पहुचंे तो ड्राईवर राजेश ने योजनानुसार पंकज को गाडी में कुछ तकनीकी खराबी आ जाने की बात कही और स्वंय गाडी का बोन्ट चैक करने का ढांेग रचा और फिर कहा कि गाडी स्टार्ट नही हो रही है आप नीचे उतर कर गाडी को धक्का लगा दीजिए। शिकायतकर्ता पकंज व उसका साथी जैसे ही गाडी को धक्का लगाने के लिए उतरे और धक्का लगाने लगे तो आरोपी ड्राईवर राजेश उनका रुपयों से भरा बैग लेकर भाग गया।

पुछताछ पर पकडे गये तीनों आरोपीयांे ने बताया कि वारदात को अंजाम देनंे के लिए हम राजेश के कहे अनुसार गाडी के पीछे-पीछे मोटरसाईकिल पर चल रहे थे। जैसे ही राजेश ने सवारियों को नीचे उतारा वो गाडी लेकर भाग गया। हम चारो बाईपास रोड पर मिले और े शिकायतकर्ता का फोन व सिम कार्ड पैसे लुटने के बाद  सै0 17 बाईपास रोड पर फैक दिया था और हमने अपने मोबाइल फोन बंद कर लिए थे।

आरोपीयांे को कल रात फरीदाबाद व पलवल से गिरफतार कर 38 लाख 20हजार 650रु के अलावा, वारदात में प्रयोग एक मोटरसाईकिल भी बरामद की गई है। आरोपीयांे को अदालत में पेश कर अदालत ंभेज दिया गया है। मुख्य आरोपी की तलाश जारी है। जिसको जल्द ही गिरफतार कर लिया जाऐगा।
                

Share This News

0 comments: