Saturday 18 November 2017

विधायक सीमा त्रिखा ने बी के अस्पताल में शराब पीते तीन कर्मचारियों को रंगहाथों पकड़ा , cmo नहीं पहुँचा मौक़े पे


फरीदाबाद, 19 नवम्बर ।आज देर रात्रि विधायक सीमा तरिखा ने छापा मारकर बी के  अस्पताल में शराब पीते हुए तीन कर्मचारियों को पकड़ कर जनता को बता दिया है की वह भ्रष्टाचार को किसी हालत  में स्वीकार नहीं करेंगी . मरीजों की बीमारी का पता लगाने वाले बीके सिविल अस्पताल की पैथौलॉजी लैब शाम होते ही मैखाने में तब्दील हो जाती है। शनिवार देर शाम जांच रिपोर्ट लेने पहुंचे एक व्यक्ति ने फार्मेसी कर्मचारियों को जाम लड़ाते देखा तो बडख़ल विधायक सीमा त्रिखा को फोन कर इसकी सूचना दे दी। विधायक ने खुद ही छापामार कार्रवाई करते हुए शराबखोरी कर रहे तीन कर्मचारियों को रंगेहाथ दबोच लिया। 

बीके सिविल अस्पताल की तीसरी मंजिल पर पैथौलॉजी लैब है। यह लैब जांच के लिए २४ घंटे खुली रहती है। शनिवार रात करीब पौने नौ बजे किसी मरीज का तीमारदार जांच रिपोर्ट लेने लैब पहुंचा था। उसने लैब के अंदर एक कमरे में तीन लोगों को जाम लड़ाते हुए देखा। उसने ड्यूटी पर तैनात फार्मेसिस्ट से तीनों के बारे में जानकारी करनी चाही तो उल्टा सीधा जवाब दिया गया। उस व्यक्ति ने बडख़ल विधायक सीमा त्रिखा को फोन कर पैथोलॉजी लैब में कर्मचारियों द्वारा शराबनोशी किए जाने की जानकारी देते हुए शिकायत कर दी। कुछ ही देर में विधायक सीमा त्रिखा अपने भाई के साथ मौके पर पहुंचीं। 
उन्होंने तीन लोगों को आपस में जाम टकराते हुए रंगेहाथ धर लिया। इन शराबियों से उनका नाम पता पूछा ही जा रहा था कि एक चकमा देकर भाग निकला। पकड़े गए व्यक्ति की पहचान पूर्व अकाउंटेंट ओम प्रकाश और चतुर्थश्रेणी कर्मचारी ललित के रूप में हुई। दोनों ने भागने वाले युवक का नाम राजकुमार बताया। दोनों का मेडिकल परीक्षण कराया गया, मौके पर पहुंचे पीएमओ डॉ. राजीव बातिश को विधायक ने अस्पताल परिसर में इस तरह की हरकतें दोबारा नहीं होने की सख्त हिदायत दी। खास बात यह रही कि विधायक के पहुंचने के बावजूद सीएमओ डॉ. गुलशन अरोड़ा अस्पताल नहीं पहुंचे। विधायक सीमा त्रिखा ने बताया कि शराब पीते हुए पाए गए कर्मचारियों से स्पष्टीकरण तलब कर उनके खिलाफ कारवायी की जाएगी ।
Share This News

0 comments: