Tuesday 3 October 2017

मसाज पार्लर की आड़ में जिस्मफरोशी के धंधे का भंडाफोड़ ,नौ लड़कियाँ और संचालक सहित पांच युवक गिरफ्तार


फरीदाबाद:4अक्टूबर (National24news) नेशनल हाईवे स्थित मैनहेटन मॉल में मसाज पार्लर की आड़ में चल रहे जिस्मफरोशी के धंधे का फरीदाबाद पुलिस ने भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने इस मसाज पार्लर से 9 लड़कियों के अलावा मसाज पार्लर के मालिक सहित 5 लड़कों को रंगेहाथ जिस्मफरोशी करते हुए गिरफ्तार किया है। सभी लड़कियां और लड़के फरीदाबाद व आसपास के रहने वाले बताए जाते हैं। पुलिस ने इन सभी आरोपियों के खिलाफ वेश्यावृत्ति अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। मसाज पार्लर की आड़ में पुलिस ने एक मॉल में पहले भी दो बार छापा मारकर जिस्मफरोशी का धंधा करने वाले युवक-युवतियों को गिरफ्तार किया था।

मुंह पर चुन्नी और तौलिया बांधकर मुंह छुपा रहे यह वह युवक-युवतियां। हैं जिन्हें आज देर रात फरीदाबाद पुलिस ने नेशनल हाईवे स्थित एक मॉल में चल रहे मसाज पार्लर में छापा मारकर जिस्मफरोशी करते हुए रंगे हाथ पकड़ा है। पुलिस ने मसाज पार्लर  से 9 लड़कियों और 5 लड़कों को गिरफ्तार किया है। दरअसल फरीदाबाद पुलिस को सूचना मिली थी कि नेशनल हाईवे स्थित मॉल के अंदर प्रथम तल पर चल रहे इस्पात सेंटर में जिस्मफरोशी का धंधा होता है। पुलिस अधिकारियों ने महिला पुलिस इंस्पेक्टर इंदू बाला के नेतृत्व में बड़खल सीआईए के साथ एक टीम का गठन किया गया और मैनहेटन माल में छापा मारने के लिए भेज दिया गया । पुलिस टीम का नेतृत्व कर रही इंस्पेक्टर इंदू बाला की माने तो उन्हें सूचना मिली थी कि नेशनल हाईवे स्थित मैनहटन मॉल में मसाज पार्लर की आड़ में देह व्यापार का धंधा चलाया जा रहा है। पुलिस ने यहां रेड की तो मौके से 8 लड़कियों और चार लड़कों को गिरफ्तार किया।

इंस्पेक्टर इंदु बाला की मानें तो पिछले कुछ महीनों से इस मॉल में  मसाज पार्लर की आड़ में जिस्मफरोशी का धंधा चलाया जा रहा था। अभी पुलिस मामले की जांच कर रही है। पूछताछ के बाद ही अब इस मामले में और ज्यादा जानकारी दी जा सकेगी।




Share This News

0 comments: