Friday 13 October 2017

तीन सालों में भ्रष्टाचार रोकने में नाकाम रही है बीजेपी - तरुण तेवतिया


फरीदाबाद:13 अक्टूबर (National24news)भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के बेटे जय शाह के ऊपर लगे भ्रष्टाचारों के आरोपों को लेकर फरीदाबाद युवा कांग्रेस द्वारा शुक्रवार को बल्लभगढ़ स्थित अनाज मंडी में प्रदर्शन किया गया। युवा कांग्रेस फरीदाबाद के जिला अध्यक्ष तरुण तेवतिया के नेतृत्व में किए गए इस प्रदर्शन के दौरान कांग्रेसियाें ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला जलाकर अपना विरोध दर्ज कराया। साथ ही भ्रष्टाचार के मामले में जय शाह की की उच्च स्तरीय जांच कराने की मांग की। 

मौके पर तरुण तेवतिया ने कहा कि बीजेपी सरकार देश में भ्रष्टाचार को कम करने का दम भर रही है, लेकिन पिछले तीन सालों में सरकार द्वारा भ्रष्टाचार पर कोई लगाम नहीं लगाई गई है। बीजेपी के नेताओं व उनके परिजनों की भ्रष्टाचार में लिप्त होने की खबरें आए दिन सामने आ रही हैं। ऐसे में सरकार का देश को भ्रष्टाचार मुक्त करने का दावा खोखला साबित हो रहा है। तरुण तेवतिया ने कहा कि बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के बेटे जय शाह भी भ्रष्टाचार से अछूते नहीं रहे हैं। जय शाह की कंपनी टेंपल इंडस्ट्रीज का साल 2013 - 14 में 50 हजारा रुपये का टर्न ओवर था, लेकिन दो सालों में ही यह टर्न ओवर 16 हजार गुना बढ़ गया है। बीजेपी सरकार के सत्ता मेंं आने के बाद जय शाह की कंपनी का टर्न ओवर साल 2015 -16 में 80 हजार करोड़ हो गया है। एक कमरे में बिना कर्मचारियों के चलने वाली यह कंपनी दफ्तार के किराए के रुप में 80 लाख रुपये देती थी और लगभग 151 करोड़ रुपये विदेश से आता था।

 इस मामले की सीबीआई जांच कराने की जरूरत है। तरुण तेवतिया ने इस मौके पर बीजेपी के तीन साल, अमित शाह मालामाल का नारा दिया। उन्होंने कहा कि आए दिन बीजेपी नेताओं के भ्रष्टाचार में लिप्त होने के मामले सामने आ रहे हैं। इसके लिए सरकार को आत्मचिंतन करने की जरूरत है। प्रधानमंत्री को नैतिकता के आधार पर इस मामले की उच्च स्तरीय जांच करानी चाहिए। मौके पर पृथला विधानसभा युवा कांग्रेस अध्यक्ष वरूण तेवतिया, बल्लभगढ़ अध्यक्ष चुन्नू राजपूत, महासचिव राजेश खटाना, अमित तंवर, सतीश, सरफराज खान, नफीस खान, अरुण डागर, रविंद्र भड़ाना, सागर बाल्मीकि, मोनू ठाकूर, प्रताप चौहान, ओमपाल सिंह, गुलशन शर्मा, विजय बाल्मीकि, मनोज, मंजीत, आलोक ठाकुर आदि मौजूद थेे।

Share This News

0 comments: