Thursday 26 October 2017

फरीदाबाद का नगर निगम इन दिनों बना शराबियों का अड्डा


फरीदाबाद 26 अक्टूबर (National24news) स्मार्ट सिटी फरीदाबाद का नगर निगम इन दिनों शराबियों का अड्डा बन गया है और यहां पर सरेआम निगम अधिकारी शाम ढलते ही निगम कार्यालय को बार में तब्दील कर देते हैं और  ऑफिस में शराब पीने पिलाने का सिलसिला शुरू हो जाता है । ऐसा ही नज़ारा आज हमारे कैमरे में कैद हुआ जब ऑफिस में अधिकारी जाम छलकाते पकडे गए ।

 स्मार्ट सिटी फरीदाबाद का नगर निगम आये दिनों शहर में फैली गंदगी को लेकर चर्चाओं में बना रहता है पर इस बार कुछ अधिकारियों द्वारा अपने ही ऑफिस को मयखाना बनाने को लेकर चर्चाओं में है।  हमें लगातार खबर मिल रही थी की निगम कार्यालय शाम होते होते मयखाने में बदल जाता है इसी बात को देखने के लिए हम रात १० बजे निगम के कमरा नंबर २7  मेँ जा पहुंचे ।  निगम के इस कमरे में शहर को विकास के रास्ते पर ले जाने की नीतिया बनाई जाती है।  ये कमरा निगम के सुप्रिडेंट इंजिनियर रमेश बंसल का है ।यहाँ का नज़ारा देखकर हम भी चौंक गए।  आप भी देखिये निगम के अधिकारियों का ये खेल । अब जब हमने पूछा की देर रात आप ऑफिस में शराब क्यों पी रहे है तो जबाब भी सुन लीजिये

चंडीगढ़ ऑफिस में होने वाली  मीटिंग की तैयारी कर रहे है और हमने यहाँ कौन सी लड़किया नचाइ है। 

 इस बारे में हमने जब निगम कमिश्नर समीर पाल सरो से बात करने की कोशिस की तो उन्होंने कई बार फोन और मेसेज करने के बाद भी अपना फोन नहीं उठाया। 
Share This News

0 comments: