Friday 8 September 2017

उत्सव के रुप में लोगों ने मनाया विधायक ललित नागर का 50वां जन्मदिवस


फरीदाबाद : 8 सितंबर (National24news) तिगांव विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेसी विधायक ललित नागर के 50वां जन्मदिवस क्षेत्र के लोगों ने उत्सव के रुप में मनाया और सुबह-सवेरे से ही सेक्टर-17 स्थित उनके निवास पर हजारों लोगों का बधाई देने का तांता लग गया। इस दौरान जहां क्षेत्र के बुजुर्गाे ने उन्हें दीर्घायु का आर्शीवाद दिया वहीं युवाओं ने आतिशबाजी व ढोल-नगाड़ों के साथ व केक काटकर श्री नागर को उनके जन्मदिन पर विश्वास दिलाया कि वह उनके हर संघर्ष में कंधे से कंधा मिलकर चलेंगे। इस मौके पर समूचे तिगांव विधानसभा क्षेत्र से कोने-कोने से आए लोगों का उत्साह देखते ही बनता था 

नागर ने स्वयं अपने हाथों से सभी लोगों का मुंह मीठा कराया और उनके प्यार व स्नेह रुपी आर्शीवाद पाकर वह भाव-विभोर हो उठे। क्षेत्र की सरदारी सहित लोगों का आभार जताते हुए विधायक ललित नागर ने कहा कि जो सम्मान व प्यार क्षेत्र की जनता ने उन्हें दिया है, उसके लिए वह ताउम्र उनके ऋणी रहेंगे और क्षेत्र की समस्याओं को लेकर इस संघर्ष को आगे भी जारी रखेंगे। उन्होंने कहा कि तिगांव विधानसभा क्षेत्र उनके परिवार का हिस्सा है और उन्होंने सदैव एक लायक बेटे की तरह इस क्षेत्र के लोगों की निस्वार्थ सेवा की है और उसी का परिणाम रहा कि मोदी लहर होने के बावजूद इस क्षेत्र की जनता ने उन्हें जनप्रतिनिधि चुनते हुए विधानसभा भेजने का सौभागय दिया। 

उन्होंने क्षेत्र के लोगों को विश्वास दिलाया कि लोगों की समस्याओं के लिए उनके द्वार चौबीस घण्टे खुले हुए है और वह उनके हर सुख-दुख में परिवार के सदस्य की तरह अपना दायित्व निभाते रहेंगे। इस मौके पर फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र के वरिष्ठ कांग्रेसी नेता लखन कुमार सिंगला सहित युवा कांग्रेस फरीदाबाद, एनएसयूआई, शहर की सामाजिक संस्थाओं के पदाधिकारी साहित क्षेत्र की तमाम ग्राम पंचायतों, पंच-सरपंचों सहित सामाजिक एवं धार्मिक संस्थाओं के पदाधिकारियों, शिक्षाविदों ने भी विधायक ललित नागर को उनके निवास पर जाकर उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी। 
Share This News

0 comments: