Friday 4 August 2017

गोल्ड फील्ड स्कूल को टेकओवर किया श्रीराम सोसायटी ऑफ रियल एजुकेशन ने :डा. अमृता सिंह


फरीदाबाद : 4 अगस्त (National24news) श्रीराम सोसायटी ऑफ रियल एजुकेशन द्वारा सैक्टर 21 स्थित गोल्ड फील्ड स्कूल को टेकओवर की घोषणा आज  सोसायटी की अध्यक्षा डा. अमृता सिंह एवं सचिव गुरूप्रीत कौर ने की। इस मौके पर सोसायटी के प्रशासक श्री विक्रम सिंह राठौर सहित अन्य संबंधित स्टाफ भूपेश आहूजा, हेमन्त बवेजा व डी पी रावत मौजूद थे।

इस मौके पर अध्यक्षा डा. अमृता सिंह ने बताया कि स्कूल को टेकओवर की सभी औपचारिकता हाईकोर्ट के आदेशानुसार पूरी हो चुकी थी उसके बाद ही स्कूल को सोसायटी ने टेकओवर किया है और हम स्कूल में शिक्षा ग्रहण करने वाले सभी बच्चो के अभिभावकों से अपील करते है कि स्कूल में किसी प्रकार का बदलाव नहीं आयेगा साथ ही शिक्षा को और बेहतर देने का पूरा पूरा प्रयास किया जायेगा। उन्होंने कहा कि स्कूल में शिक्षा ग्रहण करने वाले सभी छात्र छात्राओं पर किसी भी तरह का बदलाव नहीं किया जायेगा साथ ही अच्छी और बेहतर शिक्षा देने के लिए हम पूरी तरह से कटिबद्ध है।

डा. अमृत सिंह ने कहा कि श्रीराम सोसाइटी ऑफ रियल एजुकेशन पिछले करीब 20 वर्षो से बेहतर शिक्षा के लिए जाना जाता है और हम पूरी उम्मीद एवं विश्वास जताते है कि अभिभावक एवं स्टाफ हमारा पूरा पूरा सहयोग करके स्कूल को महत्वपूर्ण मुकाम पर पहुंचाने का प्रयास करेगा। 
Share This News

0 comments: