Thursday 3 August 2017

हंसी से लोटपोट करने आज सोनीपत आ रहे हैं सुप्रसिद्ध कलाकार ख्याली


सोनीपत:3अगस्त (National24news)  हरियाणा स्वर्ण जयंती उत्सव वर्ष के उपलक्ष्य में आज 4 अगस्त शुक्रवार को जीवीएम गल्र्स कालेज में देश के प्रसिद्ध कामेडियन (हास्य कलाकार) ख्याली अपनी प्रस्तुती देंगे। कार्यक्रम को लेकर जिला प्रशासन द्वारा तैयारियां तेज कर दी गई हैं। कार्यक्रम में ख्याली के अलावा बालीबुड के कई प्रसिद्ध कलाकार भी शिरकत करेंगे। 

उपायुक्त के मकरंद पांडुरंग ने बताया कि स्वर्ण जयंती वर्ष के उपलक्ष्य में प्रदेश सरकार द्वारा विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है। इस कड़ी में सोनीपत में 4 अगस्त को प्रसिद्ध कामेडियम ख्याली का विशेष कार्यक्रम आयोजित करवाया जाएगा। मुरथल रोड स्थित जीवीएम गल्र्स कालेज के ओपन एयर थिएटर में आयोजित होने वाला यह कार्यक्रम सांय छह बजे शुरू होगा। उन्होंने बताया कि ख्याली लाफ्टर चैलेंज-2 में विजेता रह चुके हैं और कामेडी सर्कस सहित अब तक 20 से भी ज्यादा रियल्टी शो में लोगों को हंसा चुके हैं। हरियाणवी शैली के ख्याली मुंबई टू गोवा से सिंह इज किंग तक 12 फिल्मों में अब तक काम कर चुके हैं। 

ख्याली हमेशा प्रेरणादायी हास्य कार्यक्रम करके युवाओं को जागरूक करते हैं। कार्यक्रम में ख्याली के साथ स्टार प्लस के प्रसिद्ध प्रफोर्मर, क्वेक्शन मार्क क्रू डांस ग्रुप भी अपनी प्रस्तुती देगा। यह ग्रुप कृष्ण एक्ट व अपनी नंबरिंग डांस के लिए जाना जाता है। इस गीत संगीत कार्यक्रम के होस्ट छोटे मिया फेम चाइल्ड आर्टिस्ट मानव होंगे। मानव कई बड़ी फिल्मी हस्तियों के साथ बाल कलाकार के तौर पर विभिन्न फिल्मों में काम कर चुके हैं। श्री पांडुरंग ने कहा कि कार्यक्रम को भव्य बनाने के लिए विशेष तैयारियां की गई हैं। 
Share This News

0 comments: