Wednesday 26 July 2017

इंदिरा गांधी ने किया देश को नई दिशा देने का काम - तरुण तेवतिया


फरीदाबाद 26 जुलाई (National24news) जिला फरीदाबाद युवा कांग्रेस द्वारा भी पिछले दिनों पृथला में इस कार्यक्रम का आयोजन किया था। कार्यक्रम की कढ़ी में प्रदेश युवा कांग्रेस अध्यक्ष सचिन कुंडू व फरीदाबाद जिला कांग्रेस अध्यक्ष तरुण तेवतिया ने बुधवार को युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमरिंदर राजा बरार से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने राष्ट्रीय अध्यक्ष को स्मृति चिन्ह भेंट किया। 

मौके पर राजा बरार ने कहा कि इंदिरा गांधी को पूरा देश दुर्गा के रुप में देखता है। उन्होंने देश के लिए जो काम किए हैं, वो बुलने लायक नहीं है। चाहे फिर वो पाकिस्तान व बंगलादेश को अलग करने के बाद तो, राज घरानें का वर्चस्व खत्म करने की बात हो या फिर बैंकों के राष्ट्रीयकरण करने की बात हो। उन्होंने कहा कि फरीदाबाद में युवा कांग्रेस द्वारा आयोजित किए गए मां तुझे सलाम कार्यक्रम की रिपोर्ट उन्हें मिली थी। इंदिरा गांधी को श्रद्धांजलि देते हुए फरीदाबाद युवा कांग्रेस ने बहुत अच्छे कार्यक्रम का आयोजन किया था। इस दौरान उन्होंने प्रदेशाध्य सचिन कुंडू व जिला अध्यक्ष तरुण तेवतिया को प्रदेश व जिले में युवा कांग्रेस को मजबूत बनाने के लिए कहा। उन्होंने कहा कि बीजेपी की जनविरोधी नीतियों को लगातार जनता के बीच उगाजर करें और अधिक से अधिक लोगों को युवा कांग्रेस के साथ जोड़ने का काम करें। 

माैके पर सचिन कुंडू ने कहा कि प्रदेश में युवा कांग्रेस द्वारा नियमित रुप से कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं। आगे भी यह सिलसिला जारी रहेगा। तरुण तेवतिया ने कहा कि इंदिरा गांधी ने देश को नई दिशा देने का काम किया है। देश के हितों के लिए ही उन्होंने अपने प्राणों की आहूती दी। युवा को उनके जीवन से प्रेरणा लेकर देश हित के लिए काम करने की जरूरत है। जिला युवा कांग्रेस के सभी कार्यकर्ता मजबूती से संगठन को मजबूत बनाने का काम कर रहे हैं। सरकार की जनविरोधी नीतियों व कार्यक्रमों के खिलाफ प्रदर्शन कर, रैली निकालकर व सभाओं का आयोजन कर जनता को जागरूक करने का काम किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि आने वाले समय में युवा कांग्रेस फरीदाबाद में कई बड़े कार्यक्रमों का आयोजन कर बीजेपी सरकार की पोल खोलने का काम करेगी। मौके पर रोहित नागर, बंटी हुड्डा, सुरजीत सिंह, अनिल चेची, रियाज खान आदि मौजूद थे।
Share This News

0 comments: