Wednesday 26 July 2017

जिला एवं सत्र न्यायधीश ने किया बहरोला गांव स्थित अनाथालय का किया दौरा


पलवल, 26 जुलाई (National24news) जिला एवं सत्र न्यायधीश व जिला विधिक सेवाएं प्राधिकरण की अध्यक्षा श्रीमती मनीषा बत्रा ने  गांव बहरोला में अनाथ बालिकाओं के उत्थान एवं कल्याण को समर्पित संस्था ऐबल चेरिटीज स्थित पे्रम घर अनाथालय(बालिका) का दौरा किया। इस अवसर पर उन्होंने अनाथालय के प्रांगण में पौधारोपण भी किया। 
उल्लेखनीय है कि अनाथ बालिकाओं के उत्थान एवं कल्याण को समर्पित बहरोला गांव में संस्था ऐबल चेरिटीज स्थित पे्रम घर अनाथालय(बालिका) में 06 वर्ष से 18 वर्ष आयु तक के 28 बालिकाएं रह रही हैं।

जिला एवं सत्र न्यायधीश दौरे के दौरान उनके साथ मुख्य न्यायिक दण्डाधिकारी एवं जिला विधिक सेवाएं प्राधिकरण की सचिव श्रीमती मोना सिंह  व बाल संरक्षण अधिकारी श्रीमती सुरेखा डागर भी मौजूद थी। 

जिला एवं सत्र न्यायधीश ने अनाथालय में रह रही बालिकाओं के रहने, भोजन व्यवस्था, पेयजल, साफ-सफाई, विद्युत आपूर्ति आदि अन्य सुख-सुविधाओं का अवलोकन  किया। दौरे के दौरान जिला एवं सत्र न्यायधीश नेे पे्रम घर अनाथालय(बालिका)में रह रही बालिकाओं से बातचीत भी की और उनसे उनकी शिक्षा और उनके रहन-सहन के बारे में जानकारी ली। उन्होंने बालिकाओं के उज्जवल भविष्य की कामना की।

ऐबल चेरिटीज स्थित पे्रम घर अनाथालय(बालिका)अध्यक्ष पे्रम कुमार खुल्लर ने जिला एवं सत्र न्यायधीश को संस्था में रह रही बालिकाओं को दी जा रही  मूलभूत सुख-सुविधाओं के बारे में अवगत करवाया । 

इस अवसर पर जिला बाल संरक्षण कार्यालय द्वारा तीज उत्सव पर अनाथालय में रह रही बालिकाओं का उत्साहवर्धन किया और बालिकाओं ने सांस्कृतिक कार्यक्रम की 
Share This News

0 comments: