Friday 28 July 2017

धूमधाम से मनाया जाएगा स्वतंत्रता दिवस समारोह: पांडुरंग


सोनीपत:27 जुलाई (National24news) उपायुक्त के मकरंद पांडुरंग ने कहा कि हर वर्ष की तरह इस बार भी 15 अगस्त पर स्वतंत्रता दिवस समारोह धूमधाम से मनाया जाएगा। समारोह पुलिस लाइन में ही मनाया जाएगा और इससे पहले शहर की सभी सडक़ों को भी रंग-रोगन कर झंडिय़ों से सजाया जाएगा। श्री पांडुरंग शुक्रवार को लघु सचिवालय में स्वतंत्रता दिवस समारोह की तैयारियों को लेकर मीटिंग को संबोधित कर रहे थे। 

उन्होंने कहा कि इस बार का स्वतंत्रता दिवस कार्यक्रम यादगार बनाने के लिए सभी अधिकारियों को कड़ी मेहनत करनी होगी और जिस विभाग की जिम्मेदारी जिस कार्य के लिए लगाई गई है उसे पूरी लगन से पूरा करना होगा। श्री पांडुरंग ने लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों को निर्देश दिए कि कार्यक्रम स्थल व पूरे शहर की सडक़ों की मरम्मत करके उन्हें आकर्षक बनाया जाए ताकि शहर के अलग छटा नजर आए। उन्होंने कहा कि मुख्य स्टेज की साज सज्जा भी बेहतर ढंग से की जाए। उन्होंने कहा कि शहर के सभी डिवाईडर व खम्बों पर भी रंग-रोगन किया जाए। 

पांडुरंग ने कार्यक्रम में प्रस्तुत की जाने वाली परेड़, पीटी शो व सांस्कृतिक कार्यक्रमों आदि के बारे में भी संबंधित विभागों के अधिकारियों को दिशा निर्देश जारी किए। उन्होंने कहा कि स्वतंत्रता सेनानियों को कार्यक्रम स्थल तक ले जाने के लिए उचित व्यवस्था की जाएगी। इसके लिए डीएसपी व जिला सैनिक बोर्ड के सचिव की जिम्मेदारी निर्धारित की गई है। उन्होंने कहा कि कार्यक्रम की फाईनल रिहर्सल 13 अगस्त को आयोजित की जाएगी। उपायुक्त ने कार्यक्रम स्थल पर शौचालय व पेयजल आदि के बारे में भी संबंधित विभागों के अधिकारियों को निर्देश दिए।  बैठक में 

बैठक में अतिरिक्त उपायुक्त सुजान सिंह, एसडीएम सुरेन्द्र दून, गोहाना के एसडीएम सुभिता ढाका, नगर निगम आयुक्त वीरेन्द्र सिंह, आरटीए सुशील कुमार, सीटीएम डॉ० इंद्रजीत, रोडवेज के जीएम जोगेन्द्र सिंह, सहित सभी विभागों के अधिकारी मौजूद थे।
Share This News

0 comments: