Friday 7 July 2017

स्वर्ण पदक विजेता उनिशा का मानव रचना स्कूल चार्मवुड में स्वागत


फरीदाबाद:7जुलाई(National24news)हरियाणा स्टेट इंटर स्कूल शूटिंग चैपियनशिप में स्वर्ण पदक जीतने वाली मानव रचना स्कूल चार्मवुड की नवीं कक्षा की छात्रा उनिशा का आज स्कूल में डायरेक्टर योगिता शर्मा व प्रधानाचार्य अर्पिता चर्तुर्वेदी ने स्वागत किया। उनिशा ने अभी हॉल ही में डॉ0 कर्णी सिहं शूटिंग रेंज में आयोजित हरियाणा स्टेट इंटर स्कूल शूटिंग चैपियनशिप में 10 मीटर सब जूनियर वूमैन स्पर्धा(एयर पिस्टल) में स्वर्ण पदक जीता है। इस अवसर पर स्कूल की डायरेक्टर योगिता शर्मा व प्रधानाचार्य अर्पिता चर्तुर्वेदी ने उनिशा के स्वर्ण पदक जीतने पर ढेर सारी शुभकमानाएं देते हुए कहा कि स्कूल को तुम जैसी बेटियों पर नाज है। 

उन्होनें कहा कि उनिशा पढ़ाई के साथ साथ खेल में भी अव्वल रहकर दूसरे बच्चों के लिए प्रेरणा बनी है। उन्होनें कहा कि वे उनिशा के उज्जवल भविष्य की कामना करती है। इस मौके पर उनिशा के कोच दीपक ने कहा कि उनिशा प्रतिभा की धनी है और इसका निशाना गजब का है उसमेंं एक अंतराष्ट्रीय खिलाड़ी बनने के सभी लक्षण मौजूद है। दीपक ने कहा कि उनिशा की मेहनत और लगन को देखते हुए यह कहा जा सकता है कि वह दिन दूर नहीं जब फरीदाबाद की यह बेटी देश ही नहीं अपितु विदेशो में भी अपना व अपने माता पिता का नाम रोशन करेगी। इस मौके पर उनिशा ने मानव रचना एजूकेशन सोसाईटी के सर्वोसर्वा प्रंशात भल्ला और अमित भल्ला का धन्यवाद किया जिन्हानें स्कूल में खिलाडिय़ों के लिए बेहतर सुविधाएं और बेहतर माहौल मुहैया करा रखा है जिस कारण खिलाड़ी अपने को बेहतर से और बेहतर बना रहे है। 

उनिशा ने कहा कि माता पिता और गुरूजनों के आर्शीवाद की बदौलत ही वो इस स्पर्धा को जीत पाई है। उनिशा ने कहा कि उनके पिता ताऊ राजकुमार भड़ाना ने सदैव उन्हें आगे बढ़ते रहने की प्रेरणा दी है और समय समय पर उन्हें ऐसे टिप्स दिए है जिस कारण उन्हें जिन्दगी में हमेशा सफलता मिली है।
Share This News

0 comments: