Friday 7 July 2017

पार्षद पर हमले के मामले में महापौर के नेतृत्व में पार्षदों का प्रतिनिधिमंडल पुलिस आयुक्त से मिला


फरीदाबाद:7जुलाई(National24news) वार्ड-11 के भाजपा पार्षद मनोज नासवा और उसके समर्थक पर हमला करने वालों पर कड़ी कारवाई की मांग को लेकर आज महापौर सुमन बाला के नेतृत्व में पार्षदों का एक प्रतिनिधिमंडल पुलिस आयुक्त हनीफ कुरैशी से उनके सेक्टर-21सी स्थित कार्यालय पर मिला। इस प्रतिनिधिमडल में वरिष्ठ उपमहापौर देवेन्द्र चौधरी, उपमहापौर मनमोहन गर्ग,पार्षद अजय बैंसला,मनोज नासवा,पार्षद जितेन्द्र यादव(बिल्लू पहलवान),पार्षद सतीश कुमार, पार्षद सुभाष आहूजा,पार्षद जसंवत सिंह,पार्षद दीपक चौधरी,पार्षद प्रियंका चौधरी,पार्षद सोमलता भड़ाना,पार्षद मुनेश भड़ाना,ममता चौधरी,सुरेन्द अग्रवाल शामिल थे। पार्षद मनोज नासवा ने पुलिस आयुक्त को बताया कि यह कोई पहला मामला नहीं है जब इन गुडंातत्वों ने यह हरकत की हो इससे पहले भी कई बार यह हमें परेशान करते रहते थे।

जब भी कहीं उदघाटन होता था तो यह वहां हंगामा करते थे। पार्षद मनोज नासवा ने बताया कि एक बार तो रात को भी एक कार्यक्रम में इन्होनें हमसे बदतमीजी की थी जिसके बारे में उन्हानें उसी रात आपको फोन पर इस बारे में बताया था और आपने भी तत्परता दिखाते हुए इनपर एक्शन लिया था। मनोज नासवा ने बताया कि इन गुड़ातत्वों के हौसले बुलंद है तभी तो यह आए दिन जनता के चुने हुए एक नुमाईदें को इस तरह बीच बाजार मारपीट पर उतारू हो जाते है इसलिए जबतक इनपर सख्त से सख्त कारवाई नहीं होगी तब तक इनके होश ठिकाने नहीं आएंगें। इस अवसर पर देवेन्द्र चौधरी ने कहा कि यह राजीतिक द्वेष का मामला है, 

पार्षद का काम होता है लोगों के बीच में रहना और उनकी समस्याओं को हल करना यदि ऐसे में इस गुडा़तत्व गुड़ागर्दी करेगें तो पार्षद जनता की भलाई कैसे करेगा। इस अवसर पर अजय बैंसला ने कहा कि अगर यह लोग पार्षद के साथ ऐसे पेश आते है तो लोगों के साथ क्या करते होगें इसलिए इनपर जल्द लगाम ना लगाई तो यह शहर में अशांति फैला देगें। इस मौके पर जितेन्द्र यादव ने कहा कि इस घटना को अंजाम देने वाला स्वंय भी पूर्व पार्षद रह चुका है अगर कोई गिला शिकवा था तो मिलबैठकर उसका समाधान हो सकता था नाकि इस तरह बदमाशी से। पुलिस आयुक्त ने प्रतिनिधिमंडल की बात सुनने के बाद उन्हें आश्वासन दिया कि किसी को बख्शा नहीं जाएगा और इस तरह एक चुने हुए पार्षद से मारपीट करने वालों को जल्द से जल्द उनकी ऐसी करतूत की ऐसी सजा मिलेगी कि वो याद रखेगें।
Share This News

0 comments: