Wednesday 26 April 2017

साक्षी मलिक अपने पति के साथ नगर निगम में मैरिज सर्टीफिकेट बनवाने के लिए पहुची हम दोनों ही करेंगे एशिया चैंपियनशिप में शिरकत


रोहतक : 26अप्रैल(National24news.com) रिओ ओलंपिक में कांस्य पदक जीतने वाली साक्षी मलिक अपने पति सत्यव्रत कादियान ने मैरिज सर्टीफिकेट बनवाने के लिए आवेदन कर दिया। मंगलवार को दोपहर पहुंचकर सर्टीफिकेट बनवाने के लिए फोटोग्राफी कराई। कागजी कार्रवाई भी पूरी की। मैरिज सर्टीफिकेट के लिए गवाह बतौर दोनों ही परिवारों के परिजन और रिश्तेदार भी साथ आए। साक्षी ने कहा कि 10 से 14 मई के बीच होने वाली एशियन चैंपियनशिप में शिरकत करेंगे।  

नगर निगम कार्यालय में साक्षी अपने ताऊ सतबीर मलिक, ससुर सत्यवान कादियान, सास इंदुमति और सत्यव्रत के टिटौली निवासी मामा योगेंद्र सिंह साथ आए थे। दोपहर करीब 12.45 बजे मैरिज सर्टीफिकेट वाले काउंटर पर पहुंचकर फोटोग्राफी कराई। संयुक्त तौर से गवाही कराने के साथ ही कागजी कार्रवाई भी की गई। करीब 15 मिनट तक साक्षी और सत्यव्रत व उनके परिजन रूके। मैरिज सर्टीफिकेट की कार्रवाई पूरी होते ही सभी वापस लौट गए। इससे पहले परिजनों ने चालान के माध्यम से फीस भी जमा कराई थी। यहां बता दें कि साक्षी और सत्यव्रत की दो अप्रैल को शादी हुई थी।  

साक्षी बोलीं, करेंगे हम दोनों बेहतर प्रदर्शन 
 साक्षी ने कहा कि शादी के दौरान अभ्यास छूटा हुआ था, लेकिन फिर से कड़ा अभ्यास शुरू कर दिया है। साक्षी ने कहा कि एशियन चैंपियनशिप में दोनों ही बेहतर प्रदर्शन करेंगे। इनका यह भी कहना है कि एशियन चैंपियनशिप में भारतीय खिलाड़ियों के प्रदर्शन पर सभी की नजरें होंगी। 

हैरत में पड़ गए कर्मचारी, जमकर खिंचाए फोटो 
जैसे ही साक्षी और सत्यव्रत नगर निगम में अपने परिजनों के साथ पहुंचे तो एक बार तो कर्मचारी भी हैरत में पड़ गए। जब साक्षी और सत्यव्रत आए थे तो बेहद कम लोग थे। हालांकि काउंटरों पर तैनात कर्मचारी साक्षी और सत्यव्रत के पास आ गए। कई कर्मचारियों ने साथ में फोटो भी खिंचाए और बातचीत भी की। 

शादी की व्यस्तता के चलते नहीं हो सका था ट्रायल 
बता दें कि साक्षी और सत्यव्रत की दो अप्रैल को शादी थी। शादी से पहले ही ट्रायल होने थे। शादी की व्यस्तताओं के चलते ट्रायल में शिरकत नहीं कर सके थे। हालांकि यह तय हो गया था कि यदि साक्षी व सत्यव्रत एशियन चैंपियनशिप में शिरकत करने के लिए फिर से ट्रायल की मंजूरी लेंगे तो उन्हें मौका मिलेगा। इसलिए साक्षी और सत्यव्रत ने चैंपियनशिप में शिरकत करने के लिए मंजूरी मांगी। इसलिए साक्षी का लखनऊ तो सत्यव्रत का सोनीपत में तीन दिन बाद ट्रायल होगा। 

- साक्षी अपने पति सत्यव्रत, ससुर, सास, व ताऊ व सत्यव्रत के माता के साथ पहुंची 
- तीन दिन बाद साक्षी लखनऊ तो सत्यव्रत सोनीपत में देंगे चैंपियशनिप के लिए ट्रायल 
- 10 से 14 मई के बीच होगी चैंपियनशिप, शादी के कारण नहीं हो सका था ट्रायल 
Share This News

0 comments: