Tuesday 25 April 2017

9 साल की उम्र में अंडर-19 टीम में खेलेगी यह खिलाडी


इंदौर :25 अप्रैल(National24news.com) उम्र महज 9 साल। लेकिन क्रिकेट ग्राउंड पर इसको खेलते देख बड़े बड़े भी अपने दांतों तले उंगली दबा लेते है। हम बात रहे है इंदौर की रहने वाली ऐसी ही नौ साल की 'अनादि' की, जिसने इतनी छोटी उम्र में अंडर-19 टीम में जगह बनाई है। हैरान करने वाली बात ये है कि अनादि पहली बार ही किसी चयन ट्रायल्स में शामिल हुई थी।

 मध्यप्रदेश की खेल राजधानी इंदौर में रहने वाली अनादि चौथी कक्षा की छात्रा है। जिस उम्र में आमतौर पर लड़कियां खिलौनों से खेलती हैं उस उम्रमें अनादि अपनी तेज गेंदबाजी से बल्लेबाजों के लिए खौफ का पर्याय बनती जा रही है। अनादि पिछले दिनों अंडर-19 चयन ट्रायल्स में शामिल हुई। उसकी लाइन और लेंग्थ देखकर बल्लेबाजों के साथ चयनकर्ता भी हैरान रह गये और उन्होंनें अनादि का चयन अंडर-19 टीम में कर दिया। 

अनादि के चयन के बाद उनके अभिभावक काफी खुश है। उन्होंने कहा कि अनादि के टैलेंट पर उन्हें हमेशा से यकीन था। पिछले चार सालों से वह जमकर मेहनत कर रही है। उन्होंने इसके लिए अनादि के कोच को धन्यवाद दिया। उन्होंने बताया कि उनके बिना अनादि का यह सपना कभी पूरा नहीं होता। आगे उन्होंने कहा कि भगवान से यही प्रार्थना करते है अनादि भविष्य में भारतीय महिला क्रिकेट टीम से खेलते हुए देश का नाम रोशन करें।
Share This News

0 comments: