Sunday 9 April 2017

स्वच्छ भारत और क्लीन इंडिया का सन्देश लेकर कन्याकुमारी से कारगिल तक साइकिल पर निकला जाबाज़ युवा पंहुचा फरीदाबाद - छह महीने में पूरी करेगा 6500 किलोमीटर की यात्रा


फरीदाबाद  9 अप्रैल (National24News.com) स्वच्छ भारत और क्लीन इंडिया का सन्देश लेकर कन्याकुमारी से कारगिल तक 6500 किलोमीटर की साइकिल यात्रा करने का लक्ष्य लेकर निकले तामिलनाडू के युवा साइकिल सवार आज फरीदाबाद पहुंचे जहाँ बीजेपी के  जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा ,भाजपा युवा मोर्चा राष्टीय कोषाध्य्शक यशबीर डागर  और कार्यकर्ताओ ने उनका स्वागत किया। इस युवा साइकिल चालाक का लक्ष्य 92 दिन में कारगिल तक अपनी यात्रा पूरा करने का है अब तक यह युवा साइकिल चालक 5322 किलोमीटर की यात्रा पूरी करके आज फरीदाबाद पहुंचा।  युवा साइकिल सवार अब तक सैकड़ो गावो और शहरों में युवा पीढ़ी को स्वच्छ भारत और क्लीन इंडिया का सन्देश देने में सफल रहा है और अब वह नोयडा - दिल्ली से होता हुआ कारगिल की तरफ अपने कदम बढ़ा रहा है. 

 रवि किरण - साइकिल सवार  :--  साइकिल पर सवार यह वही जाबाज युवा है जो कन्या कुमारी से कारगिल तक छह महीने में 6500 किलोमीटर की साइकिल यात्रा को छह महीने में पूरा करने का लक्ष्य लेकर दिन रात साइकिल यात्रा कर रहा है. इस युवा ने बताया की अब तक वह 92 दिन में 5322 किलोमीटर की यात्रा पूरी कर चुका है और इस दौरान वह सैकड़ो गावो और शहरो के स्कूल कॉलेजों में युवा पीढ़ी को स्वच्छ भारत और क्लीन इंडिया का सन्देश दे चुका है उसका कहना था की उसे युवा पीढ़ी का बहुत अच्छा रिस्पॉन्स मिला है और अब वह नोएडा से दिल्ली होते हुए कारगिल की तरफ अपने कदम बढ़ा रहा है उसने बताया की इस दौरान वह 6500 किलोमीटर की यात्रा छह महीने में पूरी कर लेगा। 28 साल के इस नौजवान का कहना था की - कि स्वच्छ भारत और क्लीन भारत के लिए हमारे देश के प्रधानमंत्री बहुत कुछ कर रहे है और उसी से प्रभावित होकर वह इस मिशन पर निकला है. 

इस मोके पर विधायक प. मूलचंद शर्मा,  जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा ,भाजपा युवा मोर्चा राष्टीय कोषाध्य्शक यशबीर डागर , जिला मीडिया प्रभारी ठा. अनिल प्रताप सिंह, राजकुमार बोहरा, मदन पुजारा, अमित आहूजा, जोगेन्द्र चावला, संजीव भाटी, सहित अन्य पदाधिकारी मौजूद थे।














Share This News

Author:

0 comments: