Tuesday 14 November 2023

एनआईटी विधायक नीरज शर्मा ने वार्ड-1 में करोडो रू केे कार्याे का शुभारंभ


फरीदाबाद :14 नवम्बर l  विधायक नीरज शर्मा नेे आज दिनंाक 14 नवम्ंबर 2023 को एनआईटी विधानसभा के वार्ड-1 गांव झाडसैतंली में गलियों के निर्माण कार्याे का शुभांरभ किया। विधायक नीरज शर्मा ने बताया कि वार्ड-1 गांव झाडसैतंली में गलियों का निर्माण कार्य लगभग 37 लाख रू कि लागत से पूरा करवाया जाएगा और इसके साथ-2 गांव झाडसैतली के शामशान धाट में रेनोवेशन का कार्य लगभग 37 लाख रू की लागत से किया जाएगा तथा राजीव कालोनी ओम वैली रोड का निमार्ण कार्य लगभग 16 लाख रू की लागत से किया जाएगा। इसके साथ ही वार्ड-1 सैक्टर-55 समुदायिक भवन की बाउड्री वाल एंव रेनोवेशन का कार्य लगभग 47 लाख रू की लागत से किया जाना है। गांव झाडसैतली में कोली समाज के शामशान धाट में रेनोवेशन का कार्य लगभग 37 लाख रू की लागत से होना है तथा पछोले महोल्ले की चौपाल का निर्माण कार्य भी होना है। इस मौके पर विधायक नीरज शर्मा का गांव झाडसैंतली की सरदारी द्धारा जगह-2 पर पगडी पहनाकर व फुल मालोओ से स्वगत किया गया।

वरिष्ठ काग्रेंसी नेता डालचंद का कहना था कि गांव झाडसैतली में इससे पहले काग्रेंस सरकार के समय पूर्व मंत्री स्वः पडिंत शिवचरण लाल शर्मा पूर्व मंत्री हरियाणा सरकार ने करोडो रू के विकास कार्य करवाए थे लेकिन पिछले 9 सालों से गांव झाडसैंतली की हालत काफी खराब स्थिति में है। आने वाले समय में गांव झाडसैंतली की सरदारी भाजपा को आईना दिखाने का काम करेगी और पूर्ण बहुमत से हुड्डा साहब को चण्डीगढ में मुख्यमंत्री के पद  पर बैठाने का काम करेगी। विधायक नीरज शर्मा जी द्धारा इस सरकार से लडकर कुछ कार्य करवाए जा रहे है और जो कार्य रह जाएगें उनको हुड्डा साहब की पहली कलम से विधायक नीरज शर्मा जी करवाकर लाएगें।


विधायक नीरज शर्मा ने इस मौके पर गांव की सरदारी को बताया कि एनआईटी विधानसभा के मुख्यों कार्याे की लगभग 28 करोड रू की फाईल चण्डीगढ मुख्यमंत्री कार्यालय में लम्बित है अगर समय रहते भाजपा सरकार द्धारा फाईल को पास नही किया गया तो दिसम्ंबर विधानसभा सत्र में दुबारा से आपको नीरज शर्मा का नया स्वरूप देखने को मिलेगा।


इस मौके पर वरिष्ठ काग्रेंस नेता व पूर्व पार्षद जगन डागर, वरिष्ठ नेता डालचंद डागर, वीरेन्द्र डागर एडवोकेट, बोबी डागर, किरोडी डागर, संतराम डागर, केसर डागर, करन डागर नम्बरदार, बलदेव डागर, सीताराम डागर, विक्की डागर, अनिल डागर, महावीर डागर, भरत डागर, रोहताश डागर, प्रदीप डागर, सूमरन डागर, धनसिंह डागर, नरेश डागर, करन डागर, रनबीर डागर, सतपाल डागर, मोहन नम्बंरदार, धनंजय डागर, खजान डागर, शेरा डागर, हरकेश डागर, कुलदीप डागर, हेतलाल डागर, सतपाल डागर,, दलिप डागर, सुदेश डागर, नेतरपाल डागर, बुद्धि मास्टर, राकेश पडिंत,जवाहर डागर, मंदीप डागर एंव गणमान्य सदस्य उपस्थ्ति रहे।

Share This News

0 comments: