Saturday 28 January 2023

जसपाल राणा फिर बने दिल्ली स्टेट राइफल एसोसिएशन के चेयरमैन, पत्रकार फरीद अली गवर्निंग बॉडी मेंबर चुने गए


नई दिल्ली देश के मशहूर निशानेबाज़ पद्मश्री, द्रोणाचार्य और अर्जुन पुरस्कार से सम्मानित जसपाल राणा एक बार फिर से निर्विरोध दिल्ली स्टेट राइफल एसोसिएशन के चेयरमैन चुने गए हैं, तो वहीं पत्रकार और राष्ट्रिय स्तर के निशानेबाज़ फरीद अली ने गवर्निंग बॉडी मेंबर के लिए हुए चुनाव में जीत हासिल की है. जसपाल सिंह मारवाह निर्विरोध वाइस चेयरमैन चुने गए हैं, तो वहीं सचिव अनुपम कमल, संयुक्त सचिव ईशविंदर जीत सिंह और कोषाध्यक्ष राजीव शर्मा भी निर्विरोध चुने गए हैं.


दिल्ली स्टेट राइफल एसोसिएशन के गवर्निंग बॉडी मेंबर पद के लिए इस बार मुकाबला काफी दिलचस्प रहा. कुल पांच पदों के लिए 11 उम्मीदवारों ने चुनाव लड़ा, जिनमें शकुन भुगरा, फरीद अली, अचल सहगल, अजित सिंह रनहोत्रा और राष्ट्रीय जूनियर राइफल टीम कोच दीपक कुमार दुबे ने जीत हासिल की.

ITO पास विष्णु दिगंबर मार्ग पर स्थित राजा राम मोहन रॉय हॉल में चुनाव हुआ, जहां कुल 159 निशानेबाज़ों और संघ के सदस्यों ने पांच उम्मीदवार चुनने के लिए वोट डाला. राष्ट्रिय राइफल टीम की कोच शकुन भुगरा को सबसे ज़्यादा 108 वोट मिले, तो वहीं पत्रकार फरीद अली ने भी सभी उम्मीदवारों में अच्छी बढ़त लेते हुए 103 वोट हासिल किये। अचल सहगल को 96, अजीत सिंह रणहोत्रा को 89, दीपक कुमार दुबे 67, विनीत चोपड़ा को 62, समरीन सैयद को 45, दीर्घपाल सिंह को 34, डॉ राजपाल सिंह को 32, सुदर्शन साहा को 18 और डॉ तरुण गुप्ता को 17 वोट मिले।
Share This News

0 comments: