Sunday 14 March 2021

आरडब्लूए एसी नगर ने भाजपा जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा व विधायक सीमा त्रिखा को ज्ञापन सौंपा


फरीदाबाद,14 मार्च  I रैजीडेंस वेलफेयर एसोसिएशन ए.सी नगर का एक वर्ष पूरा होने पर एक कार्यक्रम का आयोजन वैश्य धर्मशाला नीलम बाटा रोड फरीदााबाद में हुआ। इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में भाजपा जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा,महापौर सुमन बाला,विधायक श्रीमति सीमा त्रिखा,पूर्व जिला उपाध्यक्ष वजीर सिंह डागर उपस्थित थे। इस मौके पर रैजीडेंस वेलफेयर एसोसिएशन ए.सी नगर की तरफ से प्रधान दिनेश बंसवाल ने उपस्थित गणमान्य अतिथियों को एसी नगर नियमित(अलाअमैंट) कराने बारे एक ज्ञापन सौंपा जिसमें कई मांग रखी गई। ज्ञापन में स्थानीय निवासियों ने बताया कि एसी नगर जिस स्थिति में बसा हुआ है उसको उसी स्थिति में स्थाई किया जाए। गांधी कालोनी व फ्रर्टियर कालोनी की तर्ज पर उनकी कालोनी को भी नियमित किया जाए। कालोनी को स्थाई करने के लिए सरकार जो भी विकास शुल्क निर्धारित करेगी उसे एसी नगर वाले देने को तैयार है। कालोनी के अंदर से गुजर रहे नाले को साफ करके अंडरग्राऊड किया जाए। घर घर तक पानी व सीवरेज की व्यवस्था की जाए। कालोनी की हर सडक़ व गली को पक्का कर लाईट की व्यवस्था की जाए। इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष ने कहा कि केन्द्र व हरियाणा की भाजपा सरकार गरीबों की सरकार है। 





उन्होनें कहा कि आपके इस ज्ञापन के विषय मे मैं और विधायक नरेन्द्र गुप्ता मिलकर मुख्यमंत्री मनोहर लाल खटट्र जी से बात करेगें। उन्होनें कहा कि आपकी कालोनी एसी नगर के बिकास को लेकर हम सभी बहुत गंभीर है और आने वाले समय में आपकों कोई समस्या नहीं आने दी जाएगी। इस मौके पर श्रीमति सीमा त्रिखा ने कहा कि आपकी कालोनी को सभी मृलभूत सुविधाएं उपलब्ध हो इसके लिए समय समय पर केन्द्र व राज्य सरकार के दिशा निर्दशों या फिर डी प्लान के तहत विकास कराए जाते रहे है।  उन्होनें  कहा कि भाजपा ने हमेशा गरीबों के हित के लिए कदम उठाए है जिससे कि वे खुशहाल और समृद्व बन सके। उन्होनें कहा कि एसी नगर के लोग हमेशा भाजपा के हक में खड़े रहे है जिसके लिए वे धन्यवादी है। श्रीमति सीमा त्रिखा ने कहा कि पांडाल में पहुंची भारी भीड़ से अंदाजा लगाया जा सकता है कि लोग एसी नगर के विकास के लिए उम्मीद लेकर आए है और में भी उन्हें विश्वास दिलाती हुं कि उनके सपने पूरे होगें।



इस अवसर पर बशारत हुसैन, दीपक कुमार, अशोक कपूर, नवीन भट्ट, मोनू शर्मा,अनिल बैसला, सुनील बैसला, सुमन, अनिल बघेल, फरीद, हुसैन, राजन जी महाराज, राहुल यादव, मनोज शुक्ला, सुबोध कांत नीरज शर्मा, सुमित, बबलू, सुनील कुशवाहा,संजय, मुख्त्यार उफृ चिंटू, धर्मेंद्र, नितिन, नगेंद्र, सूरज अभिषेक, राज किशोर, लोचन, नेत्रपाल, मोहन, सपन, मोनी, राकेश बंसल, तेज प्रकाश, इमरान, सूरत सांवरिया, राजेंद्र सिंह, सुनील व अजीत मौजूद थे।

Share This News

0 comments: