Saturday 6 July 2019

निरंतर कल्याणकारी कार्यों के लिए जीवा इन्ट्रैक्ट क्लब को पुरस्कृत किया गया


फरीदाबाद 6 जुलाई :  जीवा पब्लिक स्कूल के बारहवीं कक्षा के छात्र हिमांशु मित्तल को बेस्ट जेड0 आई0 आर0 केटेगरी के आधार पर पुरस्कृत किया गया। वहीं विद्यालय को भी प्लैटिनम अवॉर्डस से पुरस्कृत किया गया। रोटरी क्लब की ओर से प्रथम (डि0 आई0 आर0 ए0) डिस्ट्रिक्ट इन्ट्रैक्ट रिकॉगनाइज़ेशन सेरेमनी का आयोजन तीन जुलाई 2019 को नई दिल्ली के चाणक्यपुरी स्थित संस्कृति स्कूल में किया गया। इस आयोजन में एन0 सी0 आर0 के 50 विद्यालयों के इन्ट्रैक्ट क्लब ने भाग लिया, जिन्होंने वर्ष 2018-19 में समाज कल्याण कार्यों में बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिया। कई स्कूलों को उनके श्रेष्ठï कार्यों के लिए नामांकित किया गया एवं उनके कल्याणकारी कार्यों के लिए पुरस्कृत भी किया गया। जीवा पब्लिक स्कूल के हिमांशु मित्तल को सर्वश्रेष्ठï नेतृत्व एवं उसकी कर्मठता के लिए इस उच्च पुरस्कार से सम्मानित किया गया।

रोटरी क्लब एक सामाजिक संस्था है जो देश एवं विदेश में अनेक सामाजिक कार्य करती है और इसी के अंतर्गत स्कूल एवं कॉलेज के छात्र एवं छात्राओं को भी सामाजिक कार्यों के लिए प्रेरित करती हैं। जीवा पब्लिक स्कूल को प्लैटिनम अवॉर्ड उसके निरंतर श्रेष्ठï कल्याणकारी कार्यों के लिए दिया गया। साथ ही सभी इन्ट्रैक्ट ने प्रण किया कि वे इसी प्रकार निरंतर समाज कल्याण के कार्यों को करते रहेंगे और देश के कल्याण के लिए भी प्रतिबद्घ रहेंगे।

इस अवसर पर विद्यालय के अध्यक्ष श्री ऋषिपाल चौहान एवं उपाध्यक्षा श्रीमती चंद्रलता चौहान ने जेड0 आई0 आर0 हिमांशु मित्तल को उसकी उपलब्धि पर बधाई दी एवं उज्ज्वल भविष्य की कामना की। 

Share This News

0 comments: