Saturday 23 February 2019

उत्तराखंड की मांग बलूनी बनें मुख्यमंत्री- सुरेंद्र रावत


फरीदाबाद 24 फ़रवरी I उत्तराखंड समाज के प्रबुद्ध लोगों ने आज फरीदाबाद में उत्तराखंड से राज्यसभा सांसद अनिल बलूनी जी का जोरदार स्वागत किया।

स्वागत करने वालों में सुरेंद्र रावत महासचिव गढ़वाल सभा, सुनील गोसाईं सलाहकार गढ़वाल सभा, ठाकुर सिंह कठायत विक्रम सिंह नेगी,  सी एम कोठियाल चन्दन सिंह अधिकारी, हेमवती नंदन पाठक ,भारत भूषण बडोला, जितेंद्र गोसाईं, वीरेंद्र रावत सहित प्रमुख कुमाऊं व गढ़वाल सभा फरीदाबाद के सभा के सदस्य मौजूद थे।

सभा के सदस्यों ने अनिल बलूनी द्वारा उत्तराखंड के उत्थान के लिए कार्यों की सरहाना करते हुए धन्यवाद दिया और कहा कि बलूनी जी जैसा युवा नेता व युवा सोच ही उत्तराखंड की दिशा व दशा बदल सकता है।
सुरेंद्र रावत ने कहा कि उत्तराखंड की जनता ने भारी बहुमत से भाजपा को जिताया और अब एक मांग केंद्रीय नेतृत्व से और कि जा रही है कि हमे अनिल बलूनी मुख्यमंत्री के रूप में भी दे दिया जाए ताकि उत्तराखंड के युवाओं के सपनो को पंख मिल सकें।

राज्यसभा सांसद अनिल बलूनी ने पलवल में कार्यक्रम से लौटते वक्त फरीदाबाद मथुरा रोड पर उत्तराखंड समाज के प्रबुद्ध व्यक्तियों के विचार सुने और स्वागत के लिए धन्यवाद किया।
Share This News

0 comments: