Wednesday 12 December 2018

विद्यासागर इंटरनेशनल स्कूल की विधि ने नेशनल गेम्स में जीता गोल्ड मैडल


फरीदाबाद 12 दिसंबर। रांची (झारखण्ड) के खेलगांव में 8 से 11 दिसंबर तक आयोजित 64 वें नेशनल स्कूल गे स -२०१८ आर्चरी टूर्नामेंट अंडर-17 में विद्यासागर इंटरनेशनल स्कूल की कक्षा दसवीं की छात्रा विधि यादव ने रिकर्व राउण्ड (टीम इवेंट) में गोल्ड पर निशाना साध कर न केवल स्कूल बल्कि पूरे प्रदेश का नाम रोशन किया है। उक्त विचार प्रकट करते हुए स्कूल के चेयरमैन धर्मपाल यादव ने कहा कि विधि की सफलता पूरे समाज की बेटियों की सफलता है क्योंकि इससे साबित हो जाता है कि यदि बेटियों को समान अवसर मिलें तो वे सफलता के हर शिखर को छू सकती हैं। श्री यादव विधि के गोल्ड जीतकर वापिस लौटने के अवसर पर आयोजित स ाान समारोह के अवसर पर बोल रहे थे। 

इस अवसर पर विधि के लौटने पर उसका भव्य स्वागत किया गया। साथ ही आर्चरी कोच नीरज वशिष्ठ को भी स मानित किया गया। इस अवसर पर बात करते हुए विधि ने अपनी इस सफलता का श्रेय अपने अभिभावकों, कोच और स्कूल प्रबंधन को देते हुए कहा कि उनकी यह सफलता बिना इन सभी के आशीर्वाद और सहयोग के संभव नहीं थी। गौरतलब है कि रांची के खेलगांव में आयोजित 64 वें नेशनल स्कूल गे स आर्चरी टूर्नामेंट अंडर-17 प्रतियोगिता में  25 से ज्यादा राज्यों के खिलाडिय़ों ने हिस्सा लिया। 

यहां यह भी उल्लेखनीय है कि विधि से पहले भी विद्यासागर इंटरनेशनल स्कूल के अनेक छात्र नेशनल लेवल पर स्वर्ण और अन्य पदक जीत चुके हैं जिसमें आर्ची यादव का सिलेक्शन तो प्रदेश की ओलंपिक टीम के लिए भी हुआ है। इसके अतिरिक्त स्कूल द्वारा संचालित क्रिकेट, कबड्डी एवं ताइक्वांडो अकादमी में भी छात्र बेहतर प्रदर्शन कर रहे हैं। इस अवसर पर क्षेत्र के वरिष्ठ नेता एवं समाजसेवी राजेश नागर ने भी विधि को स मानित किया और बेहतर भविष्य की शुभकामनाएं दीं। समारोह में मु य रूप से स्कूल के डॉयरेक्टर दीपक यादव, श ाी यादव, अकादमी डॉयरेक्टर सीएल गोयल, प्रिंसिल कुलविंदर कौर एवं क्षेत्र के अन्य गणमान्य लोग उपस्थित रहे।
Share This News

0 comments: