Monday 10 December 2018

हनी ट्रैप के मामले का खुलासा : युवती को 50000 लेते रंगे हाथ किया गिरफ्तार


फरीदाबाद 10 दिसंबर।  बलात्कार के मामले में फंसाने की धमकी देकर पहले लाखो रुपए लेकर फिर और पैसे  मांग रही युवती को पुलिस ने 50000 रुपए लेते रंगे हाथों गिरफ्तार कर जिला अदालत में पेश किया जहा से उसे 14 दिंनो की न्यायिक  हिरासत में भेज दिया गया है । फिलहाल पुलिस ने महिला को जिला  मामला फरीदाबाद का है जहां हनी ट्रेप के इस मामले के सामने आने के बाद लोग भी सन्न है । 

 बल्लभगढ़ महिला थाना पुलिस की गिरफ्त में नजर आ रही इस युवती पर आरोप है कि इसने  एक फौजी पर  बलात्कार का आरोप लगाकर समझौता करने के नाम पर उससे 3 लाख रुपए ले लिए  और फिर भी जब इसका दिल नहीं भरा  तो इसने 8 लाख रुपए और मांगे ।  जिसके बाद फौजी का परिवार महिला थाने जा पहुंचा  और उसने इसकी शिकायत दर्ज  कराई । परिवार ने बताया कि युवती उन्हें ब्लैकमेल कर रही है पहले ही वो उन्हें फसाने के नाम पर 3 लाख रुपए दे चुके है । बलात्कार जैसे आरोप से बचने के लिए उन्होंने ये पैसे दे दिए पर अब युवती फिर 8 लाख रुपए मांग रही है ।

 पीड़ित के पिता

 पुलिस के मुताबिक कुछ दिनों पहले उन्हें इस युवती ने शिकायत दी थी कि एक फौजी ने उसके साथ बलात्कार किया है पर जब तक वो मामला दर्ज करती तब तक युवती ने केस दर्ज न कराने की बात कही और बापस चली गयी । इसके कुछ दिन बाद उस फौजी का परिवार सामने आया जिसके खिलाफ युवती ने शिकायत दी थी ।  इसके बाद पुलिस ने एक टीम बनाकर जांच शुरू की और  फिर  युवती को 50000 रिश्वत लेते हुए  रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया । 

सविता रानी ( एसएचओ महिला थाना )
Share This News

0 comments: