Thursday 4 October 2018

राज्यमंत्री कृष्ण पाल गुर्जर और विधायक सीमा त्रिखा ने सेवा संकल्प जन जागरूकता अभियान चलाया


फरीदाबाद ,4 अक्टूबर । केंद्रीय सामाजिक न्याय अधिकारिता एवं राज्यमंत्री व फरीदाबाद के सांसद कृष्ण पाल गुर्जर ने आज फरीदाबाद के नंबर एक स्थित केएल मेहता दयानंद सीनियर सेकेंडरी स्कूल सेवा संकल्प जन जागरूकता अभियान चलाया उनके साथ इस अवसर पर बड़खल की विधायक सीमा त्रिखा, फरीदाबाद की मेयर   सुमन बाला के अलावा अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।

 उन्होंने कहा कि इस अभियान द्वारा जनता के बीच में जाकर सरकार की उपलब्धियों को जनता के बीच में पहुंचाना है।केंद्रीय मंत्री ने बताया कि महात्मा गांधी की 150वीं जयंती पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जन जागरूकता अभियान चलाया है। इस अभियान द्वारा आम जनता को सरकार की उपलब्धियों से अवगत कराया जा रहा है। उन्होंने विपक्ष पर कटाक्ष करते हुए कहा कि सभी दल इकट्ठा होकर एक महागठबंधन नहीं बल्कि महा ठग बंधन बना रहे हैं जोकि मिलकर देश के प्रधानमंत्री मोदी को हटाना चाहते हैं लेकिन जनता ने ठाना है वह मोदी को इस महा ठग बंधन में नहीं फंसने देंगे ।

उन्होंने कहा कि आज की यह यात्रा दयानंद स्कूल से होती हुई नंबर 1, गुरुद्वारा रोड, नंबर दो, नेहरू ग्राउंड ,नगर निगम सभागार से होती हुई बीके चौक पर समाप्त हुई।इस जन जागरूकता अभियान सेवा संकल्प पदयात्रा आज केंद्रीय मंत्री व बड़खल की विधायक सीमा त्रिखा की अगुवाई में लगभग 8 किलोमीटर लंबी यात्रा के बीच में जनता ने जोरदार स्वागत करते हुए प्रधानमंत्री मोदी व मनोहर लाल के नारों से गूँजते हुए यह यात्रा अपने गंतव्य तक पहुंची। रास्ते भर में जनता ने केंद्रीय मंत्री व अन्य अतिथियों का फूल मालाओं व शॉल भेंट कर स्वागत व सम्मान किया। केंद्रीय मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर ने बताया कि यह यात्रा पूरे देश में एक चल रही है इसी कड़ी में कल पदयात्रा का आयोजन सराय टोल से सेहतपुर तक किया जाएगा। उन्होंने आमजन से आह्वान किया कि इस यात्रा में ज्यादा से ज्यादा भाग ले।
Share This News

0 comments: