Friday 5 October 2018

जि़ला स्तरीय कराटे प्रतियोगिता में जीवा की छात्राओं ने स्वर्ण पदक जीता


फरीदाबाद ,5 अक्टूबर । जीवा पब्लिक स्कूल कीछात्राओं ने खेल जगत में अपना वर्चस्व कायम करते हुए एक और कीर्तिमान स्थापित किया। दिनांक 30 सितंबर को ‘मावी मॉर्डन पब्लिक स्कूल’ संजय एंक्लेव पार्ट 1 में आयोजित एक शोतोकान कराटे प्रतियोगिता में विद्यालय कीछात्राओं ने अपनी प्रतिभा का परिचय देते हुए स्वर्ण और रजत पदक प्राप्त किया। इस प्रतियोगिता में जि़ले के कई बड़े विद्यालयों ने भी भाग लिया। इस कड़ी स्पर्धा में भी जीवा की छात्राओं ने अपनी कुशलता का परिचय दिया। विद्यालय की ओर से दो छात्राओं ने भाग लिया एवं दोनों छात्राओं में से एक ने स्वर्ण तथा एक ने रजत पदक प्राप्त किए। कार्यक्रम का आयोजन शोतोकान कराटे ट्रेनिंग सेंटर के सौजन्य से हुआ।

इस कार्यक्रम में जि़ले के विभिन्न विद्यालयों के अनेक छात्रों ने भाग लिया। इस स्पर्धा में भाग लेने वाले स्कूलों के नाम इस प्रकार से हैं :- मावी मार्डन पब्लिक स्कूल, मार्डन बी0 पी0 स्कूल, गार्वमेंट गल्र्स सिनियर सै0 - 22, गावर्मेंट स्कूल सै0 - 8, मार्डन आर्या स्कूल भी उपस्थित हुए। प्रतियोगिता में विद्यालय की कक्षा आठवीं की छात्रा आरती चंदीला ने स्वर्ण पदक तथा कक्षा तीसरी की आलिया गौतम ने रजत पदक प्राप्त किया। 

इस अवसर पर विद्यालय के अध्यक्ष ऋषिपाल चौहान ने विद्यालय के सभी छात्रों को संबोधित करते हुए कहा कि खेलकूद से छात्रों में अनुशासन की भावना भी जागृत होती है क्योंकि एक अच्छा खिलाड़ी सबसे पहले अनुशासन के नियमों को ही सीखता है। श्री चौहान ने कराटे कोच सचिन को उनके प्रशंसनीय कार्य के लिए बधाई दी। इस अवसर पर स्कूल की उपाध्यक्षा श्रीमती चंद्रलता चौहान ने भी छात्रों को खेलकूद की विशेषताओं से अवगत कराया। विद्यालय की प्रधानाचार्या श्रीमती देविना निगम ने भी सभी विजेता छात्रों को बधाई दी और उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की। 




Share This News

0 comments: