Sunday 17 June 2018

फरीदाबाद के छोरे सौरव पंडित ने यूट्यूब पर मचाया हंगामा, आ देंखे जरा के रिफिक्स में किया रैप


फरीदाबाद 17 जून। फरीदाबाद के छोरे सौरव पंडित ने पिछले 24 घंटों में यूट्यूब पर हंगामा मचा दिया, फरीदाबाद में पिछले कुछ घंटों से सिर्फ सौरव पंडित के नये रिफिक्स गाने को ही सर्च किया जा रहा है, जो कि लोगों को खूब पंसद आ रहा है, ये गाना कोई नया नहीं बल्कि पुराने आ देखें जरा किसमें कितना है दम का रिमेक वो काली रात है। जिसे एक दिन पहले ही यूट्यूब पर अपलोड किया गया है, इसे अब प्रति घंटे 1 हजार लोग देख रहे हैं। इसमें सौरव पंडित ने मुख्य किरदार निभाते हुए खुद रैप किया है।

 2015 में तीन साल पहले सौरव पंडित ने रोहतक वाली सॉग से शुरुआत की थी जिसमें उन्होंने रैप किया था जिसे उनके फेंस कम सपोटरों ने खूब पंसद किया था इसलिये उन्होंने एक बार फिर से अपने चाहने वालों के लिये रैप किया है। इस बार उन्होंने पुराने गाने आ देखें जरा किसमें कितना है दम को चुना है जिसक रिमेक वो काली रात सॉग लेकर आये हैं, जिसे एक दिन पहले 16 जून को ही यूट्यूब पर अपलोड किया गया है, उपलोड करने के उन्हें चौकाने वाले परिणाम देखने को मिले हैं। उनके चाहने वालों ने गाने को जमकर पंसद किया है जिसका अंदाजा उन्हें तब लगा जब पिछले 24 घंटों में करीब 25 हजार लोग इस विडियो को देख चुके हैं। चाहने वालों के प्यार को देखकर वह सौरव पंडित काफी खुश हैं इसलिये उन्होंने सभी को धन्यवाद किया और वायदा किया है कि जल्द और नये अंदाज में वह उनके सामने नजर आयेंगे।

अपने नये सॉग के बारे में जानकारी देते हुए सौरव पंडित ने बताया कि आ देखें जरा किसमें कितना है दम का रिमेक वो काली रात पावर बुल म्युजिक के बैनर तले बना है जिसमें डाईना ने अपनी आवाज दी है। म्युजिक एसएम ने दिया है। जिसमें रैप सौरव पंडित ने खुद किया है और अदाकारा खुशी ने उनका साथ दिया है। जिसकी शूटिंग फरीदाबाद में की गई है। पंडित ने बताया कि अभी तक आपने रिमिक्स सुने होंगे मगर ये रिफिक्स है। इस रिमेक में सौरव पंडित के साथ दिवेश  शर्मा , आकाश  दीक्षित, फियांशु  सचदेवा, गीतांश  मल्होत्रा, सचिन पंडित, उदित महाना, हेमंत और प्रशांत ने काम किया है।  

Share This News

0 comments: