Tuesday 20 February 2018

धू-धू करके लगी एक कंपनी में आग , लाखों रुपए का नुकसान


फरीदाबाद 20 फरवरी । सेक्टर 6 की एक कंपनी में लगी आज दोपहर बाद भयंकर आग ने मोटर बाइंडिंग करने वाली कंपनी में काम कर रहे कर्मचारियों को भागने पर मजबूर कर दिया। हालांकि आग में किसी के हताहत होने का कोई समाचार नहीं है, लेकिन लाखों रुपए का नुकसान होना बताया जा रहा है। फायर ब्रिगेड की पांच गाडियों ने पुलिस की मदद 2 घंटे में कंपनी में लगी इस आग पर काबू पाया। हादसे में कुछ महिला कर्मचारियों के घायल होने का समाचार है। जिन्हें उपचार के लिए फरीदाबाद के बादशाह खान अस्पताल में दाखिल कराया गया।

धू-धू करके आग की लपटें फरीदाबाद के सेक्टर 6 स्थित एक कंपनी में लगी है। दरअसल आज दोपहर इस कंपनी में कर्मचारी काम कर रहे थे कि अचानक शॉर्ट सर्किट के कारण आग लग गई और देखते ही देखते आग लग गई और देखते ही देखते बढ़ती चली गई। आग लगते ही कर्मचारी कंपनी से भाग खड़े हुए। समय की जानकारी मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और पुलिस ने दमकल कर्मियों को घटना की जानकारी देकर मौके पर बुलाया। एक के बाद एक पांच गाड़ी आग को बुझाने आती रही और 2 घंटे में आग पर दमकल कर्मियों ने पूरी तरह से काबू पा लिया। 

हादसे में कंपनी की गई महिला कर्मचारी बुरी तरह से घायल हो गए जिन्हें फरीदाबाद के बादशाह खान अस्पताल में दाखिल कराया गया। सेक्टर 7 थाना प्रभारी कुलदीप दहिया की माने तो आज दोपहर 3:15 बजे उनके पास सूचना आई थी कि सेक्टर 6 के प्लॉट नंबर 100 में आग लग गई है। सर्वप्रथम पुलिस मौके पर पहुंची और वहां दमकल कर्मियों को आग बुझाने के लिए बुलाया गया। एसएचओ की माने तो आग में कोई जान माल की हानि नहीं हुई है। हादसे में हुए नुकसान के बारे में पुलिस ने अनभिज्ञता जाहिर की।
Share This News

0 comments: