Friday 29 December 2017

बल्लभगढ़ पुलिस ने चलाया अभियान - खुले में धूम्रपान करने वालो के काटे चालान


 फरीदाबाद 29 दिसम्बर। फरीदाबाद के बाद अब बल्लमगढ़ पुलिस ने एक बार फिर से चलाया खुले में बीड़ी सिगरेट पीने वालों के खिलाफ अभियान। यह अभियान बल्लमगढ़ शहर के सार्वजनिक स्थलों पर ख़ास तौर पर चलाया गया और पुलिस ने खुले में बीड़ी सिगरेट पीने वालों के चालान काटे। इसके अलावा पुलिस ने बल्लमगढ़ के निजी कॉलेजों और स्कूली के आस पास की उन दुकानों के भी चालान काटे जो तम्बाकू के पदार्थ और बीड़ी - सिगरेट बेच रहे थे. 

  दिखाई दे रहा है यह नजारा बल्लमगढ़ के अलग-अलग स्थानों का है.  जहां पर बल्लमगढ़ पुलिस ने एक बार फिर से खुले में बीड़ी सिगरेट पीने वालों के खिलाफ अभियान चलाया यह अभियान निजी कॉलेजों के आस-पास पार्को में और बस स्टैंड एसडीएम कार्यालय और मार्केट में चलाया गया. 

 योगेंद्र सिंह - एसएचओ - बल्लमगढ़ सिटी  इस ख़ास अभियान के बारे में जब बल्लमगढ़ सिटी के एसएचओ से पूछा गया तो उन्होंने  बताया कि यह अभियान पुलिस कमिश्नर के आदेश के बाद चलाया जा रहा है और सार्वजनिक स्थलों पर खुले आम बीड़ी सिगरेट पीने वालो के चालान काटे जा रहे है. बल्लमगढ़ एसएचओ ने बताया कि अभी तक कुल 50 चालान काटे गए हैं और लोगों को समझाया भी जा रहा है उन्होंने बताया कि निजी कॉलेजों के सौ मीटर के दायरे के अंदर जिन दुकानों पर बीड़ी सिगरेट और तम्बाकू पदार्थ मिले है उनके भी चालान काटे गए हैं. 


Share This News

0 comments: