Thursday 16 November 2017

श्री श्रृद्धा रामलीला कमेटी की टीम का मुम्बई पृथ्वी थियेटर से वापिस लौटने पर स्वागत


फरीदाबाद 16 नवम्बर। श्री श्रृद्धा रामलीला कमेटी के उन सभी कलाकारों का  भारतीय पंचनद सेना पंजाबी सभा के पदाधिकारियों ने फरीदाबाद एनआईटी  में स्वागत किया जिन्होंने मुम्बई में पृथ्वी राज कपूर थियेटर में लगभग 6 धण्टे की रामलीला का आयोजन कर अपने अपने अभिनय से सभी को मंत्रमुग्ध किया। 

इस स्वागत समारोह की अध्यक्षता सरपरस्त श्री चुन्नी लाल चोपड़ा द्वारा की गयी एवं  मुख्य रूप से भारतीय पंचनद सेना पंजाबी सभा के जिलाध्यक्ष टेकचंद नन्द्राजोग (टोनी पहलवान) के नेतृत्व में सभी कलाकारो का फूलों की माला से स्वागत किया गया। इस अवसर पर उपस्थित कलाकारों में  एम.एल.सचदेवा चेयरमैन, राकेश आहूजा प्रधान, सर्वण चावला महासचिव ,अंकित मखीजा, विजय कुमार कान्ठा, अजय खरबंदा कला निर्देशक, अनिल चावला निर्देशक उपस्थित थे।

स्वागत समारोह को सम्बोधित करते हुए भारतीय पंचनद सेना पंजाबी सभा के जिलाध्यक्ष टेकचंद नन्द्राजोग (टोनी पहलवान) एवं महिला जिलाध्यक्ष जगजीत कौर, महासचिव रश्मीन चड्डा ने संयुक्त रूप से कहा कि इन सभी कलाकारो ने जो किया है उससे हरियाणा प्रदेश एवं फरीदाबाद का प्रत्येक निवासी अपने आपको गौरवान्वित महसूस कर रहा है यह पहली बार हुआ है कि फरीदाबाद में होने वाली रामलीला के कलाकारो को इतने बडे थियेटर का बुलावा आया हो और वहां हमारे इन कलाकारो ने अपने अभिनय का जादू सब पर बिखेरा और सभी ने इनके अभिनय की प्रशंसा की। 

इस अवसर पर निर्देशक अनिल चावला ने कहा कि श्री श्रृद्धा रामलीला में अभिनय करते हुए हमने बहुत कुछ सीखा है और आज उसी का प्रतिफल है कि हमारी पूरी टीम को यह मौका मिला और आज हम उन सभी फरीदाबादवासियों का भी आभार जताते है जिन्होंने श्री श्रृद्धा रामलीला में आकर हमारे अभिनय की प्रशंसा की जिससे हमें ताकत मिली और वही हमने मुम्बई थियेटर में दिखाया भी जिसे खूब पंसद भी किया गया। 

इस मौके पर पर चेयरमैन प्रेम दीवान, सुरेन्द्र ङ्क्षसह सांगा,प्रधुम्र अदलक्खा, मंजु गुलाटी,  महेश कथूरिया, स. सरबजीत सिंह चौहान, धीरज वधवा, सहित अन्य पदाधिकारी उपस्थित थे। 


Share This News

0 comments: