Saturday 7 October 2017

मिसज़ इंडिया एथनिक ने किया करवा चौथ का आयोजन : सीमा गुम्बर


फरीदाबाद:7अक्टूबर (National24news)फ़रीदाबाद शहर में स्थित रैडिसन ब्लू में स्टार बुज्ज्ज़ इवेंट की डायरेक्टर सीमा गुमबर ने MRS INDIA ETHNIC Faridabad २०१७ का आयोजन किया । यह अब तक का इस शहर का सबसे रोमांचक और बड़े पैमाने में किया गया कार्यक्रम था ।

इसमें शहर भर से लग भग १५० महिलाओं ने ऑडिशन दिये जिसमें से ३५ महिलायें ग्रांड फ़िनैले तक पहुँची ।
इस प्रतियोगिता का मुख्य उद्देश्य ख़ूबसूरती के साथ साथ महिलाओं के हुनर और उनके ज़िंदगी जीने के जज़्बे को दर्शा कर उनके अंदर  एक नया आत्म विश्वास और पहचान बनाने के उद्देश्य से किया गया था । इस कार्यक्रम के ज़रिए विमन उपपलिफ़्टमेंट और विमन एमपोवेरमेंट को बढ़ावा दिया गया । 

MRS INDIA ETHNIC की प्रतियोगिता में शहर की DSP आस्था मोदी जी , MLA सीमा त्रिखा जी , मेअर सुमन बाला जी ने शिदत किया । शो को चार चाँद लगाया बॉलीवुड पंजाबी सिंगर शंकर सहानी जी के पर्फ़ॉर्मन्स ने ,उनके मस्त पंजाबी गानो पर दर्शकों के साथ साथ प्रत्योगि भी झूम उठे ।

इस प्रतियोगिता में शहर के सबसे नामचीन सावित्री पॉलीटेक्निक के मैनेजिंग डिरेक्टर मिस्टर दुग्गल जी तथा प्रिन्सिपल डिरेक्टर मिसज़ शाह ने अपनी संस्था की लड़कियों को प्रोत्साहन देने के लिए पूरी टन मन धन से उनका सहयोग करते हुए उन्हें मिसज़ इंडिया एथ्निक के बड़े मंच पर फ़ैशन वॉक करवाया , उनके टैलेंट को बढ़ावा दिया . साथ ही साथ उनके अन्धर कॉन्फ़िडेन्स और सेल्फ़ डिपेंडेन्सी और आंट्रेप्रेनुर स्क़िल्ल्स को जगाया ।

 इनके साथ साथ इस प्रोग्रम्मे में शहर के नामी बिज़्नेस मान  राकेश दीवान जी  , एक्स रोटरी प्रेज़िडेंट संदीप सिंघल जी के साथ डॉक्टर पुनीत आहूजा Rba dental care का कहना था कि प्रतियोगिता का स्थर काफ़ी अच्छा और ऊँचा था । सभी प्रतियोगी कॉन्फ़िडेंट और वेल र ग्रूम्ड लगे और सभी को यह देख के बहुत ख़ुशी हुई। साधारण जीवन ना व्यतीत करके अपना एक मक़ाम बनाने के उदेश्य से बड़ी उत्सुकता के साथ भाग ले रही थी ।


इस प्रत्योगितआ की विजेता रही मिसज़ इस्शिता भाटिया , १सेंट रनर उप मिसज़ अनुश्री चंदन और सेकंड रनर उप रहि मिसज़ प्रीति ओबेरोई .
कार्यक्रम में भाग लेने वाली सभी महिलाय बहुत कॉन्फ़िडेंट और ख़ुश लगी .
सीमा गुम्बेर जी का कहना हैं की अब इसी कॉन्सेप्ट को वो स्टेट लेवल और फिर नैशनल लेवल तक ले कर जाएँगी .
Share This News

0 comments: