Saturday 28 October 2017

मानव रचना यूनिवर्सिटी में तीन दिवसीय निशानेबाज़ी प्रतियोगिता का हुआ शुभारम्भ पहेले दिन पिस्टल से निशाने लगाए शूटर शवेता चौधरी ने


फरीदाबाद:28अक्टूबर (National24news) मानव रचना यूनिवर्सिटी द्वारा आज 28 - 30 अक्टूबर तक होने वाली तीन दिवसीय दस मीटर एयर पिस्टल निशानेबाज़ी प्रतियोगिता का आज शुभारम्भ हुआ. इस प्रतियोगिता में देशभर से 160 से जायदा नेशनल और इंटरनेशनल निशानेबाज़ हिस्सा ले रहे है. आयोजकों द्वारा विजेता शूटरों के लिए दस हजार से पचास हजार तक के कैश प्राइज भी रखे गए है. देश के नाम कई मैडल हासिल कर चुकी इंटरनेशनल शूटर श्वेता चौधरी ने कहा की ऐसे आयोजनों से उनका खेल और निखरकर आएगा और आने वाले कॉमनवेल्थ खेलो में उन्हें इसका फायदा मिलेगा।

 दिखाई दे रहा यह नज़ारा मानव रचना यूनिवर्सिटी स्थित शूटिंग रेंज का है जहाँ आज 28 - 30 अक्टूबर तक होने वाली तीन दिवसीय दस मीटर एयर पिस्टल निशानेबाज़ी प्रतियोगिता का आज शुभारम्भ हुआ. शूटिंग कोच ने बताया की इस प्रतियोगिता में देशभर से 160 से जायदा नेशनल और इंटरनेशनल निशानेबाज़ हिस्सा ले रहे है और इस प्रतियोगिता में उम्र की कोई सीमा नहीं रखी गयी है. विजेता निशानेबाजों को क्रमशा दस हजार , बीस हजार और पचास हजार तक के कैश प्राइज भी दिए जायेगे। उन्होंने बताया की इस तरह की ओपन दस मीटर एयर पिस्टल निशानेबाज़ी प्रतियोगिता पहली बार आयोजित की जा रही है जिसमे नेशनल और इंटरनेशनल स्तर के शूटर्स भाग ले रहे है. 

आनंद सिंह - शूटिंग कोच 

 देश के नाम कई मैडल हासिल कर चुकी इंटरनेशनल शूटर श्वेता चौधरी ने कहा की ऐसे आयोजनों से उनका खेल और निखरकर आएगा और आने वाले कॉमनवेल्थ खेलो में उन्हें इसका फायदा मिलेगा।उन्होंने कहा की अपने अनुभव के अनुसार वह यहाँ भाग ले रहे खिलाड़ियों को उचित सलाह और टिप्स भी दे रही है. उन्होंने कहा की ऐसी प्रतियोगिताएं खिलाड़ियों के खेल में सुधार लाने के लिए मील का पत्थर साबित होंगी। 

 श्वेता चौधरी - इंटरनेशनल शूटर    
Share This News

0 comments: