Tuesday 10 October 2017

सामाजिक संस्थाअें ने मिलकर अपराध के विरूध लडऩे का संकल्प लिया


फरीदाबाद:10 अक्टूबर (National24news) आज होटल अभिनन्दन में शहर की समाजिक संस्थाओं ने एक सभा रखी जिसमें शहर में बढ़ रहे अपराध के विरूध मिलकर लउऩे का संकल्प लिया । बलेसिगं इंडिया की अध्यक्ष सुमन रेखा कपूर ने कहा कि शहर में अपराध को रोकने के लिये हम सभी संस्थाओं को मिलकर काम करना जाहिये । अपराध निरोधक संस्था से आये जसबीर सिहं ने कहा कि इसके लिये मिलकर एक संस्था बनायी जाये जिसमें हर संस्था के मु य पदाधिाकरीयों को जोड़ा जाये ।

बेटी बचाओ अभियान के राष्टृीय अध्यक्ष हरीश चन्द्र आज़ाद ने कहा कि शहर के अपराध को रोकने के लिये हम सब पुलिस का साथ दें और अपराध रोकने के प्रति समाज को जागृत भी करें उन्होने कहा कि किसी भी संस्था के पहला फर्ज होता है कि समाज को अपराध मुक्त रखा जाये और इसके लिये हम सब मिलकर एक अच्छी पहल कर सकते हैं जिसकी नीवं आज रख दी गई है ।

बन्नुवाल बिरादरी एसोसिएशन के प्रधान राकेश भाटिया ने कहा कि हम सब इसके लिये तैयार हैं शहर को अपराध मुक्त रखना हमारा फर्ज है । प्रै आफ नैचर की प्रधान रेनू राजन भाटिया ने कहा कि यह एक अच्छी पहल है और इसके अच्छे परिणाम भी सामने आयेगें ।

इस मौके पर जसबीर सिहं,सुमन रेखा कपूर,तिलकराज शर्मा,दीपक छाबड़ा,राकेश भाटिया,संदीप कौर,हरीश चन्द्र आज़ाद,संजय अरोड़ा,हरीश तारा,नीरज मिगलानी,राजेश मित्रा,शीतल लूथरा,सुषमित भोमिक,खुशी अरोड़ा,रेनू राजन भाटिया,नरेन्द्र बाबरा,आशीश मंगला,अमित ककड़,प्रियकां ककड़,पूनम भाटिया,रंजनी गुलाटी,सुनीता चांदना,बकूल अरोड़ा,कुसुम,बबीता चौहान,उमेश अरोड़ा आदि विशिष्ठ लोग अपनी अपनी संस्थाओं से आये ।

Share This News

0 comments: